एक दर्जन मोहल्लों-कॉलोनियों और पेट्रोल पंपांे पर किया स्प्रे

Rohtak News - नगर निगम की ओर से गुरुवार को एक दर्जन से अधिक मोहल्लों व कॉलोनियों में हाइपो क्लोराइड दवा का छिड़काव किया गया है।...

Mar 27, 2020, 08:21 AM IST

नगर निगम की ओर से गुरुवार को एक दर्जन से अधिक मोहल्लों व कॉलोनियों में हाइपो क्लोराइड दवा का छिड़काव किया गया है। शुक्रवार को कंट्रोल रूम में आई शिकायतों पर फोकस करते हुए स्प्रे के लिए टीमें भेजी जाएंगी। इसके लिए नोडल अधिकारी एक्सईएन मंजीत दहिया ने संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दे दिए हैं। गुरुवार की सुबह साढ़े 8 बजे नगर निगम और अग्निशमन विभाग की बनाई गई संयुक्त टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में रवाना की गईं। इन टीमों ने शाम 5 बजे तक कृष्णा कॉलोनी, महावीर कॉलोनी, अशोक नगर, गोहाना अड्डा, पाडा मोहल्ला, हनुमान कॉलोनी, तिलक नगर, फतेहपुरी कॉलोनी, सनसिटी, डीएलएफ कॉलोनी, पाड़ा मोहल्ला, मानसरोवर कॉलोनी, झंग कॉलोनी, वार्ड-6, 13 के अलावा शहर के सभी पेट्रोल पंप पर स्प्रे करवाया गया है।

सेनिटेशन वर्क हेल्प लाइन नंबर: 9053097001, 9053097002

कोरोना हेल्प लाइन नंबर 18001805007

जहां नहीं हुआ वहां की तैयार कर रहे लिस्ट : वार्ड वार उन कॉलोनियों और सार्वजनिक स्थानों की सूची तैयार करवाई जा रही है, जो किसी वजह से वंचित रह गए हैं। वहां शुक्रवार को स्प्रे किया जाएगा। इसी क्रम में कोरोना हेल्प लाइन नंबर पर भी स्प्रे के लिए आने वाली शिकायतों को प्राथमिकता दी जाएगी। नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने बताया कि कोराेना वायरस से बचाव के लिए स्प्रे अभियान जारी रहेगा। कंट्रोल रूम में आने वाली शिकायतों को भी साथ में निपटाया जा रहा है। शहरवासी साफ सफाई के लिए कंट्रोल रूम में सूचना दे सकते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना