--Advertisement--

प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का जनता के बीच प्रचार करेंगे : पावड़िया

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:30 AM IST

Rohtak News - हरियाणा कच्चा कर्मचारी मंच ने अपनी मांगों को लेकर कैंप कार्यालय में सीटीएम महेंद्रपाल को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले...

Rohtak News - haryana news state government will propagate anti people policies pavadia
हरियाणा कच्चा कर्मचारी मंच ने अपनी मांगों को लेकर कैंप कार्यालय में सीटीएम महेंद्रपाल को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले पदाधिकारियों ने बैठक की। इसकी अध्यक्षता हरियाणा कच्चा कर्मचारी मंच के जिला प्रधान विमल ने की व हरियाणा कच्चा कर्मचारी मंच के राज्य उपप्रधान प्रदीप पावड़िया ने शिरकत की। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप पावड़िया ने कहा कि सरकार जल्द तमाम विभागों में कार्यरत कच्चे कर्मचारियों को बिना शर्त पक्का करें नहीं तो हरियाणा कच्चा कर्मचारी मंच भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच लेकर जाएगा। उन्होंने कहा कि आज 11 जिलों में ज्ञापन देने का मंच का पहला चरण सफल रहा व 19 जनवरी को करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला, यमुनानगर, सिरसा, फतेहाबाद, पलवल, मेवात, गुड़गांव और फरीदाबाद जिलों के डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपा जाएगा।

27 जनवरी को प्रथम चरण में शामिल 11 जिलों के विधायक पक्ष व विपक्ष और 3 फरवरी को दूसरे चरण में शामिल जिलों के विधायकों को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन 10 फरवरी को हरियाणा के सभी सांसदों को ज्ञापन सौंपा जाएगा। 24 फरवरी को पंचकूला में प्रदर्शन किया जाएगा। मंच के सचिव राकेश जसिया ने बताया कि विधानसभा में विधेयक पारित करके कच्चे कर्मचारियों के रोजगार को सुरक्षित करें व जिन कच्चे कर्मचारियों की सेवाएं 240 दिन की हो चुकी है उन सभी को सरकार बिना शर्त पक्का करें।

हरियाणा कच्चा कर्मचारी मंच के पदाधिकारी सीटीएम महेंद्रपाल को ज्ञापन सौंपते हुए।

X
Rohtak News - haryana news state government will propagate anti people policies pavadia
Astrology

Recommended

Click to listen..