स्टूडेंट कुकिंग सीख स्वादिष्ट खाना खिलाकर जीत रहीं परिवार का दिल

Rohtak News - फ्राइड ओनियन पकौड़ा सीखा रूड़की से मधु रोज अपनी मां और दादी से रोजाना नई-नई डिश बनाना सीख रही है। मधु ने घर में...

Apr 07, 2020, 08:26 AM IST

फ्राइड ओनियन पकौड़ा सीखा

रूड़की से मधु रोज अपनी मां और दादी से रोजाना नई-नई डिश बनाना सीख रही है। मधु ने घर में ही साेमवार काे फ्राइड ओनियन पकौड़ा बनाना सीखा।

मदद के बहाने खाना बनाना सीखा

जनता कॉलोनी से अन्नू का कहना है कि किचन में मम्मी की मदद के बहाने वे खाना बनाना सीख रही है। पहले पढ़ाई के चलते कुकिंग के लिए टाइम नहीं मिल पाता था।

मम्मी ने जरूरी टिप्स दिए

इंदिरा कॉलोनी की रजनी ने बताया कि अच्छा खाना बनाकर हम दूसरों का भी दिल जीत सकतेे हैं। वह अपनी मम्मी शकुंतला से कुकिंग के टिप्स ले रही हैं।

मशरूम प्याजा बनाना सीखा

एमडीयू की स्टूडेंट तमन्ना ने बताया कि वह किचन में मम्मी के साथ खाना बनाना सीख रही है। शुरू में कढ़ाई पनीर व मशरूम प्याजा जैसी डिश बनाना सीख रही है।

ऑनलाइन क्लास ले बनाई डिश

लॉकडाउन में अंबेडकर कॉलोनी से अंकिता सोशल मीडिया पर कुकिंग क्लास ले रही हैं। वे रोजाना न्यू-न्यू डिश सीख रही है और फैमिली को स्वाद भी चखा रही है।

भाभी की मदद ले रही

शिवाजी कॉलोनी की वंशिका ने बताया कि उन्होंने लाॅकडाउन में ही कुकिंग सीखना शुरू किया है। इन दिनाें वह अपनी कुकिंग सीखने के लिए भाभी की मदद ले रही है।

सिटी रिपोर्टर } लॉकडाउन में स्टूडेंट्स भी समय का भरपूर फायदा उठा रही हैं। जहां सभी घरों में कैद है। वहीं गर्ल्स स्टडी के साथ-साथ कुकिंग में भी इंटरेस्ट दिखा रही हंै और टेस्टी खाना खिलाकर परिवार के लोगों का दिल जीत रही हैं। इन दिनों कोई मम्मी तो कोई भाभी तो कोई दादी से कुकिंग सीख रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया का भी फायदा उठा रही हैं। कुकिंग सीखने के साथ-साथ मम्मी, भाभी और दादी को ऑनलाइन नई-नई डिश के बारे में भी बता रही हैं। गर्ल्स का कहना है कि लॉकडाउन से पहले क्लास होने के चलते कुकिंग के लिए टाइम नहीं मिल पाता था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना