जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हथियारों के साथ आतंकवादी गिरफ्तार

Rohtak News - एजेंसी.जम्मू | जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को हथियारों और...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Maham News - haryana news terrorist arrested with weapons in kishtwar jammu and kashmir
एजेंसी.जम्मू | जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलाें ने सोमवार रात तारिक हुसैन वानी नामक आतंकवादी को गिरफ्तार किया। वह किश्तवाड़ के वानी मोहल्ला सौंदेर का रहने वाला है। वह 303 राइफल, एक मैगजीन, 64 कारतूस और 11 चार्जर क्लिप्स के साथ 11 नवंबर से लापता था। प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार रात इखाला वन क्षेत्र में तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया गया और इस दौरान एक अस्थायी ठिकाने से आतंकवादी को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान आतंकवादी के बाएं पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए किश्वताड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाकिस्तानी घुसपैठिया अरेस्ट

राजाैरी जिले के नाैशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सेना ने पाकिस्तानी घुसपैठिए काे पकड़ा है। सेना ने उसे पुलिस काे साैंप दिया है। शुरुअाती जांच में पता चला है कि वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के भीम्बेर जिले के समहनी तहसील के छाई नाला गांव का तारिक महमूद है। उसके पास से काेई हथियार या अापत्तिजनक सामान नहीं मिला है।

X
Maham News - haryana news terrorist arrested with weapons in kishtwar jammu and kashmir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना