विज्ञापन

नहर में बहे छात्र के परिजनों ने जींद रोड किया जाम, बोले- पानी बंद नहीं कर रहा प्रशासन, 6 दिन से नहीं ढूंढ पा रहे

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:20 AM IST

Rohtak News - जेएलएन नहर में बहे जाट कॉलेज के छात्र निशांत का पांच दिन बाद भी सुराग न लगने पर मंगलवार को परिजनों ने सुबह 10 बजे रोड...

Rohtak News - haryana news the family members of the student in the canal can not find jind road
  • comment
जेएलएन नहर में बहे जाट कॉलेज के छात्र निशांत का पांच दिन बाद भी सुराग न लगने पर मंगलवार को परिजनों ने सुबह 10 बजे रोड जाम कर दिया। गांव चांदी के पास रोहतक-जींद रोड पर जाम लगाते हुए परिजनों और मेरहड़ा के ग्रामीणों ने प्रशासन पर उनकी मदद न करने और नहर में पानी कम न कराने का आरोप लगा करीब पांच घंटे तक हंगामा किया। जाम लगा रहे लोगों को समझाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। डीएसपी सज्जन कुमार भी परिजनों को नहीं मना पाए। बाद में उन्होंने परिजनों की आला अधिकारियों से फोन पर बात कराई और नहर में पानी कम कर देने की बात कह जाम खुलवाया। वहीं मंगलवार देर शाम ही पुलिस ने रोड जाम करने के आरोप में रोहित दलाल, राजेश दलाल समेत करीब 60 ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

रूट करना पड़ा डायवर्ट

जींद रोड जाम होने के बाद पुलिस को रूट डायवर्ट करना पड़ा। रोहतक की आेर से आने वाले वाहनों को घड़ौठी, चांदी, इंद्रगढ़ गांव के रास्ते लाखनमाजरा की ओर निकाला गया। पांच घंटे तक रोहतक जींद रोड जाम रहने की वजह से राहगीरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। हालांकि इस घटनाक्रम के बीच स्कूलों की छुट्टी होने की वजह से छात्रों को भी परेशानियां झेलनी पड़ी।

आरोप : प्रशासन न ही मदद कर रहा और न ही नहर में अभी तक पानी कम किया

चांदी गांव के पास रोहतक-जींद रोड पर धरना देकर जाम लगाते मेहरड़ा के ग्रामीण।

सुबह गांव से ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राॅलियों में बैठ पहुंचे थे रोहतक-जींद रोड पर जाम लगाने

नहर में बहे छात्र निशांत के मामले में परिजनों का सब्र छठे दिन टूट गया। जुलाना के मेरहड़ा के ग्रामीण और परिजन सुबह ही ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में बैठ चांदी गांव में नहर के पास पहुंचे। इसके बाद वो लोग रोहतक-जींद रोड जाम कर वहीं बैठ गए। रोड के दोनों तरफ वाहनों के फंसने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। डीएसपी सज्जन कुमार ने परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने रोड जाम खोलने से मना कर दिया। प्रदर्शनकारियों में महिलाओं की काफी संख्या थी। विरोध में उनके मुखर होने के बाद पुलिस ने महिला पुलिस कर्मियों को भी मौके पर बुलाया। दोपहर बाद तीन बजे डीएसपी सज्जन कुमार ने नहर में पानी कम कराने और पूरी मदद का भरोसा दे ग्रामीणों को रोड से हटाया। डीएसपी सज्जन सिंह ने ग्रामीणों को बुधवार सुबह 8 बजे तक नहर का पानी बंद कम करवाने का आश्वासन दिया है। हालांकि मंगलवार शाम को पुलिस नहर का करीब 8 फुट पानी कम होने का दावा कर रही थी।

दोस्तों के साथ नहर पर नहाने गया था निशांत

जींद जिले के गांव मेहरड़ा का 20 वर्षीय निशांत रोहतक के सेक्टर एक में रहने वाली अपनी बुआ के पास रहता है। निशांत जाट कॉलेज में बीएससी का प्रथम वर्ष का छात्र है। 11 अप्रैल को निशांत अपने दोस्तों के साथ जेएनएल नहर में नहाने गया था। इसी बीच निशांत तैरना न आने के कारण नहर में बह गया। उसके दोस्तों ने परिजनों और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पांच दिन तक छात्र का कोई सुराग न लगने के कारण परिजनों ने मंगलवार को जींद रोड जाम कर दिया।

आज सुबह नहर का पानी बंद कराएंगे


X
Rohtak News - haryana news the family members of the student in the canal can not find jind road
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन