टावर पर चढ़ युवक बोला, 5 दिन तक नहीं उतरूंगा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:40 AM IST

Rohtak News - इस्माइला में टावर पर चढ़ा हुआ गोविन्द। भास्कर न्यूज | सांपला गांव इस्माइला में शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे सोनीपत...

Sampla News - haryana news the youngster who climbed the tower said will not go for 5 days
इस्माइला में टावर पर चढ़ा हुआ गोविन्द।

भास्कर न्यूज | सांपला

गांव इस्माइला में शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे सोनीपत के गांव जजाई गांव निवासी गोविंद मोबाइल टावर पर चढ़कर हंगामा कर दिया। गोविंद अपनी भाई की ससुराल में आया हुआ था। जजाई निवासी गोविंद मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस सहित प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

इस दौरान फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची, लेकिन टावर पर चढ़े गोविंद ने नीचे उतरने से मना कर दिया। टावर के ऊपरी हिस्से में बैठ गोविंद ने कहा है कि वह 5 दिन तक उतरने वाला नहीं है और तुम सभी अपने घर जाकर सो जाए। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन और ग्रामीण टावर पर चढ़े हुए व्यक्ति को नीचे उतारने का प्रयास कर रहे थे। गोविंद पुत्र जयकिशन अपने बड़े भाई आनंद की ससुराल इस्माइला 9बी में आया हुआ था। गोविंद शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अपने भाई के ससुर अंग्रेज के मकान के पास लगाए गए बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गया। गोविंद के टावर पर चढ़ने के बाद आस-पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ नायब तहसीलदार मौके पर पंहुचे। पुलिस व ग्रामीणों के काफी प्रयास के बाद भी गोविंद टावर से नीचे उतरने के लिए सहमत नहीं हुआ। गोविंद टावर पर चढ़कर शांत बैठा हुआ है तथा उसकी ओर से कोई शर्त भी नहीं रखी गई है।

दिमागी रूप से बताया जा रहा परेशान

अंग्रेज के परिवार वालों का कहना था कि गोविंद दिमागी रूप से ठीक नहीं है तथा शरारत में ही टावर पर चढ़कर परेशान कर रहा है। गोविंद शादीशुदा है तथा उसके बच्चे भी है। प्रशासन व ग्रामीण समाचार लिखे जाने तक गोविंद को टावर से नीचे उतारने का प्रयास कर रहे थे।

X
Sampla News - haryana news the youngster who climbed the tower said will not go for 5 days
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543