अंडरपास में पानी भरने से आवागमन बाधित

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST

Rohtak News - सर्कुलर रोड स्थित रेलवे अंडरपास में पानी भरने से एक दर्जन कॉलोनी वासियों का आवागमन बाधित है। दो फीट तक पानी जमा...

Rohtak News - haryana news traffic inhibited by flooding water in underpass
सर्कुलर रोड स्थित रेलवे अंडरपास में पानी भरने से एक दर्जन कॉलोनी वासियों का आवागमन बाधित है। दो फीट तक पानी जमा होने से इधर से होकर गुजरने वाले बाइक व स्कूटी सवार लोग फिसलकर गिरकर चोटिल हो रहे हैं। रेलवे विभाग के अधिकारियों को शिकायत के बाद भी पानी की निकासी नहीं हो रही है। जबकि पानी की निकासी के लिए यहां पर स्थाई रूप से सबमर्सिबल पंप लगाए गए हैं। फिर भी हालात बिगड़ते जा रहे हैं।

आईटीआई सरकुलर रोड फलाई ओवर के नीचे बनाए गए अंडरपास में लंबे समय से पानी भरा हुआ है। इससे शिवाजी कॉलोनी, चावला कॉलोनी, पुराना हाउसिंग बोर्ड, गीता कॉलोनी आदि के निवासियों का इधर से निकलना बंद हो चुका है। जबकि यहां के निवासियों के लिए बीमार लोगों को लेकर पीजीआई पहुंचने का यह नजदीक और आसानी का रास्ता है। भाजपा नेता मनोहर लाल वधवा ने बताया कि इसकी शिकायत रेलवे के अधिकारियों के अलावा सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर से भी की जा चुकी है। इसके बावजूद अंडर पास से पानी की निकासी अभी तक नहीं की गई। उन्होंने अविलंब जमा पानी की निकासी करवाकर अंडर पास का रास्ता चालू करवाने की मांग की है।

X
Rohtak News - haryana news traffic inhibited by flooding water in underpass
COMMENT