फीता काटकर श्रेय लूटने की कोशिश कर रहे : दीपेंद्र

Rohtak News - रोहतक | बेहतर होता उद्घाटन के साथ-साथ 10 अन्य परियेाजनाओं की रखी जाती आधारशिला। यह कहना है कांग्रेस के सांसद...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:40 AM IST
Rohtak News - haryana news trying to rob the lace and loot deependra
रोहतक | बेहतर होता उद्घाटन के साथ-साथ 10 अन्य परियेाजनाओं की रखी जाती आधारशिला। यह कहना है कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा का। कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और सांसद दीपेंद्र ने कहा कि इस राष्ट्रीय कैंसर इंस्टीट्यूट के अलावा 10 अन्य परियोजनाएं जो यूपीए शासनकाल में मंजूर की गई थी उनकी भी आधारशिला यदि रखी जातीं तो पूरे हरियाणा व स्वयं उन्हें इसकी बहुत ज्यादा खुशी होती। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि 2009 में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान एम्स कैंपस-2 में मंजूर हुए 11 संस्थानों में से एक है, यह तो बस शुरुआत भर है। सांसद दीपेंद्र ने कहा राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का शिलान्यास पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने किया था, उसके उद्घाटन पर जहां एक तरफ खुशी है वहीं दूसरी तरफ दुख इस बात को लेकर है कि मौजूदा भाजपा सरकार ने इसके साथ बाढ़सा में 10 अन्य मंजूरशुदा नेशनल इंस्टिट्यूट में से किसी एक का भी 5 साल में शिलान्यास या काम तक शुरू नहीं करवा पाई।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पहले तो जनता से झूठे वादे करके वोट लूटे और उसके बाद पिछले 4 साल से सिर्फ हमारे काम का फीता काट कर श्रेय लूटने की बार बार कोशिश कर रहे हैं। केवल उद्घाटन करने और फीता काटने से श्रेय नहीं मिलता।

X
Rohtak News - haryana news trying to rob the lace and loot deependra
COMMENT