प्राॅपर्टी टैक्स जमा कराने की दो दिन की मोहलत खत्म

Rohtak News - नगर निगम की ओर से बकाएदारों को प्राॅपर्टी टैक्स जमा कराने के लिए दी गई दो दिन की मोहलत बुधवार को खत्म हो गई। गुरुवार...

Jan 16, 2020, 08:45 AM IST
Rohtak News - haryana news two day moratorium on submission of property tax ends
नगर निगम की ओर से बकाएदारों को प्राॅपर्टी टैक्स जमा कराने के लिए दी गई दो दिन की मोहलत बुधवार को खत्म हो गई। गुरुवार को निगम की टैक्स ब्रांच की टीम के साथ नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा बैठक कर अपडेट लेंगे। इसके बाद किसी भी समय दोबारा सीलिंग की कार्रवाई की जा सकती है।

सोमवार को सीलिंग की कार्रवाई के दौरान 10 बकाएदारों ने टैक्स जमा करने के लिए दो दिन का समय लिया था। इस संबंध में जेडटीओ जगदीश चंद्र ने बताया कि बुधवार को 8 बकाएदारों ने निगम कार्यालय आकर टैक्स अदायगी के बारे में बातचीत की थी। इसमें से किसने टैक्स जमा किए इसकी जानकारी गुरुवार को अपडेट होगी। नगर निगम की ओर से 500 बकाएदारों में बड़े डिफाल्टर की सूची अलग की गई है। इसमें 50 लाख से लेकर ढाई करोड़ तक प्राॅपर्टी टैक्स के बकाएदार हैं। जिन्होंने अभी तक निगम की सारी कोशिशों के बावजूद टैक्स की अदायगी नहीं की है। जबकि नगर निगम की ओर इन बकाएदारों के लिए डोर टू डोर टीम भेजकर प्राॅपर्टी टैक्स के बिल भिजवाए गए हैं। इस संबंध में नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने बताया कि इस बार चंडीगढ़ मुख्यालय से भी सभी बकाएदारों से प्राॅपर्टी टैक्स वसूली का फरमान आया हुआ है। लिहाजा कोई बकाएदार बख्शा नहीं जाएगा। 31 जनवरी तक करेंट बिल में 10 प्रतिशत छूट और बकाए एरियर के एकमुश्त भुगतान पर ब्याज में 100 प्रतिशत छूट का लाभ सभी बकाएदार उठा सकते हैं। इसके बाद उनको बिल की पूरी रकम अदा करनी पड़ेगी।

X
Rohtak News - haryana news two day moratorium on submission of property tax ends
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना