रेप के बाद विधवा की हत्या की थी, 2 गिरफ्तार

Rohtak News - थाना सांपला एरिया में 46 वर्षीय विधवा महिला की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की...

Jan 16, 2020, 08:45 AM IST
Rohtak News - haryana news widow was murdered after rape 2 arrested
थाना सांपला एरिया में 46 वर्षीय विधवा महिला की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सोनीपत जिले के गांव सोहटी निवासी मंजीत उर्फ डैनी और कारौर निवासी सुनील उर्फ नन्हा के रूप में हुई है। आरोपियों ने खुलासा किया कि आरोपी सुनील ने हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी थी। आरोपी मंजीत ईंट सप्लायर और सुनील ट्रक चालक है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। सांपला डीएसपी नरेंद्र कादयान ने बुधवार को पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि सूचना मिली थी कि 12 जनवरी को थाना सांपला एरिया में एक विधवा महिला की मंजीत उर्फ डैनी नाम के युवक ने हत्या कर दी है। जांच सीआईए टू प्रभारी आजाद नैन की टीम को सौंपी गई। सीआईए टू की टीम ने सोनीपत के गांव सोहटी निवासी मंजीत और कारौर निवासी सुनील उर्फ नन्हा को गिरफ्तार किया। जांच में सामने आया आरोपी मंजीत उर्फ डैनी का महिला के साथ पैसे का लेन देन था। 11 जनवरी को आरोपी मंजीत अपने दोस्त सुनील उर्फ नन्हा के साथ विधवा महिला के घर पहुंचा। आरोपी सुनील ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। डंडे से महिला के सिर पर वार कर दिया। कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर फरार हो गए थे।

सांपला में विधवा की हत्या के मामले के आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

पति और बेटे की पहले हो चुकी है मौत : महिला के पति की करीब 20 साल पहले ही मौत हो गई थी। महिला के पास दो बच्चे थे। वहीं करीब 3 साल पहले महिला के बेटे की भी करंट लगने से मौत हो गई थी। बेटी की शादी 2013 में कर दी थी। बेटी की शादी के बाद से महिला अकेले रह रही थी। गुजर बसर के लिए उसने अपने मकान के ऊपरी हिस्से में पीजी खोल रखा था। पीजी स्टूडेंट का खाना महिला खुद बनाती थी।

X
Rohtak News - haryana news widow was murdered after rape 2 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना