बिजली निगम की जमीन के अलॉटमेंट को लेकर कर्मियों ने गेट मीटिंग कर जताया विरोध

Rohtak News - रेलवे एलीवेटेड ट्रैक काे लेकर गांधी कैंप के प्रभाविताें काे पुनर्वास के तहत राजीव गांधी विद्युत सदन और ओल्ड पावर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:20 AM IST
Rohtak News - haryana news workers protested against meeting allotments of electricity corporation
रेलवे एलीवेटेड ट्रैक काे लेकर गांधी कैंप के प्रभाविताें काे पुनर्वास के तहत राजीव गांधी विद्युत सदन और ओल्ड पावर हाउस कॉलोनी के जमीन अलॉटमेंट मामले में बिजली कर्मियों ने मंगवार को प्रदर्शन किया। बिजली विभाग की ज्वाइंट एक्शन कमेटी के आह्वान पर मंगलवार काे हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के ट्रांसमिशन तथा सिविल कंस्ट्रक्शन विंग के कर्मचारियों ने राजीव गांधी विद्युत सदन में गेट मीटिंग की। इस दौरान अलॉटमेंट का विरोध किया गया।

24 अप्रैल को पैदल मार्च कर निगम कमिश्नर को सौंपेंगे ज्ञापन

दान में मिली जमीन काे ऐसे नहीं दे सकते : ज्वाइंट एक्शन कमेटी में शामिल एएचपीसी वर्कर्स यूनियन के प्रांतीय उपाध्यक्ष धर्मपाल हुड्‌डा, नरेश देशवाल, रामप्रसाद व संतराज सिंधू ने संयुक्त बयान में कहा कि बिजली निगम की जमीन सामान्य नागरिकों ने जनसेवा के लिए दान की है। इसका अन्य किसी व्यावसायिक गतिविधि के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। ज्वाइंट एक्शन कमेटी को कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता है तो 24 अप्रैल को विरोध प्रदर्शन करेंगे तथा पैदल मार्च करते हुए नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन भी सौंपेगें।

X
Rohtak News - haryana news workers protested against meeting allotments of electricity corporation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना