क्राइम / फरीदाबाद में 11.23 से भरी एटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश, चौकीदार को रास्ते में फेंककर हुए फरार

लूट के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ। लूट के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ।
X
लूट के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ।लूट के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ।

  • फरीदाबाद के सेक्टर 7-10 मार्केट में लगी थी एक्सिस बैंक की एटीएम
  • चौकीदार से पहले रास्ता पूछा फिर अगवाकर गाड़ी में बंधक बनाया

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 05:55 PM IST

फरीदाबाद (भोला पांडे)। फरीदाबाद के सेक्टर 7-10 मार्केट में चौकीदार को अगवाकर बदमाश 11.23 लाख रुपये से भरी एटीएम उखाड़ ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एटीएम लूटने वाले बदमाश गाड़ी को मेवात की ओर ले जाकर चौकीदार को फेंककर फरार हो गए। बुधवार सुबह जब आसपास के दुकानदार पहुंचे तब उन्हें एटीएम लूट का पता चला। 

चौकीदार को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम
सेक्टर 7-10 में मूलरूप से नेपाल निवासी करन चौकीदारी करता है। मंगलवार की रात करीब सवा तीन बजे चौकीदार कर्ण वहां गश्त कर रहा था। तभी महेंद्रा पिकअप गाड़ी से करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाश पहुंचे और उससे सेक्टर 17 का रास्ता पूछने लगे। इसी दौरान पीछे बैठे दो बदमाशों ने चौकीदार को काबू कर लिया और गाड़ी के अंदर बैठाकर बंधक बना लिया।

चौकीदार के मुताबिक बदमाशों के पास पिस्टल भी थी। वह शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। गाड़ी में सवार बदमाश सीधे सेक्टर 7-10 चौक पर पहुंचे और एक्सिस बैंक एटीएम के बूथ को तोड़कर एटीएम उखाड़कर गाड़ी में लाद ले गए। 

सेक्टर 11 चौकी इंचार्ज विनोद गोदारा ने बताया कि एक्सिस बैंक अधिकारियों से बातचीत में ये बात सामने आई कि करीब 5 लाख 23 हजार रूपए पहले ही एटीएम में पड़े थे। जबकि सात फरवरी को 6 लाख रुपये डाले गए थे। दो-तीन दिन से एटीएम काम नहीं कर रही थी। गोदारा ने बताया कि बगल में स्थित एक होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना की तस्वीरें कैद हुई है। उसकी जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना