पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आप नेता ने चुनाव आयोग को बताया भाजपा की बहू, कहा- हम ऐसे ही फरसा लेकर चलेंगे

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद को जनसभाओं में फरसा लेकर जाने पर आयोग ने नोटिस भेजा
  • कहा- सीएम मनोहर लाल पर भी कार्रवाई करे आयोग, वे भी जनसभा में गदा ले रहे हैं; गदा भी एक हथियार है
Advertisement
Advertisement

रोहतक. चुनाव आयोग द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद को जनसभाओं में फरसा लेकर जाने पर नोटिस भेजा है। इस पर नवीन जयहिंद ने कहा है कि चुनाव आयोग जैसा काम कर रहा है, लग रहा है कि आयोग भाजपा की बहू बन के काम कर रहा है।
 
नवीन जयहिंद ने कहा कि कुछ दिन पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सरेआम हर्ष मोहन भारद्वाज को कहा था कि तेरी गर्दन काट दूंगा। हमने ये याद दिलवाने के लिए फरसा उठाया है कि ये गर्दन काटने वाले सीएम हैं। गर्दन काटने वाली सरकार है। हमारा फरसा गर्दन काटने के लिए नहीं, ये मजदूर, गरीब की गर्दन बचाने के लिए है।
 

सीएम भी कार्रवाई करे चुनाव आयोग
जयहिंद ने कहा कि यदि चुनाव आयोग मुझे नोटिस भेज सकता है तो सीएम मनोहर लाल पर भी कार्रवाई करे। वे भी जनसभाओं में गदा ले रहे हैं। गदा भी एक हथियार है, भीम ने इसी हथियार से दुर्योधन का वध किया था। सीएम गदा कैसे ले सकते हैं। वहीं अमित शाह भी लट्ठ ले रहे हैं, ऐसे तो लट्ठ भी हथियार है। 
 

हम ऐसे ही फरसा लेकर चलेंगे: नवीन
उन्होंने कहा, \'चुनाव आयोग ने यदि मां का दूध या गाय का दूध पीया है तो भाजपा पर भी कार्रवाई करे। नहीं तो चुनाव आयोग पर भाजपा का झंडा लगवा ले। हम ऐसे ही फरसा लेकर चलेंगे। ताकि लोगों को याद रहे कि ये घमंड, अहंकार से भरी सरकार है।\'

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement