हरियाणा / इंद्रजीत बेटी को टिकट दिलवाने के लिए जोर लगा रहे, राज्य के विकास के लिए कभी नहीं लगायाः अजय यादव



कैप्टन अजय यादव। कैप्टन अजय यादव।
X
कैप्टन अजय यादव।कैप्टन अजय यादव।

  • अजय यादव ने इंद्रजीत पर स्वार्थ की राजनीति करने का लगाया आरोप
  • कहा- क्या कभी दक्षिणी हरियाणा के उत्थान के लिए राव इंद्रजीत सिंह ने जोर लगाया है

Dainik Bhaskar

Sep 28, 2019, 07:26 PM IST

रेवाड़ी. कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इंद्रजीत आज अपनी बेटी के टिकट के लिए जितना जोर लगा रहे हैं। क्या कभी दक्षिणी हरियाणा के उत्थान के लिए या किसी विकास कार्य के लिए राव इंद्रजीत सिंह ने जोर लगाया है। 

 

यदि मनेठी एम्स के लिए राव इंद्रजीत सिंह अपने इस्तीफे की पेशकश करते तो जनता मानती की राव इंद्रजीत सिंह जनता के कितने हितैषी हैं। लेकिन, मनेठी एम्स के लिए राव इंद्रजीत सिंह को कभी इतनी चिंता नही हुई, जितनी अपनी बेटी की टिकट के लिए उनको चिंता हो रही है। इन बातों से पता चलता है कि राव इंद्रजीत सिंह स्वार्थ की राजनीति करते हैं। 

 

कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि हरियाणा में भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची नही निकाली है। उससे पहले ही भाजपा में बगावती शुरू साफ दिखाई देने लगे हैं। एक विधानसभा में 10-10 उम्मीदवार विधायक बने बैठे हैं। और जब टिकट वितरण होगा तो भाजपा में भगदड़ शुरू हो जाएगी। 

 

कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि क्षेत्र और प्रदेश का भला कोई पार्टी कर सकती है तो वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी है। मनेठी एम्स, माजरा श्योराज में मेडिकल कॉलेज, रेवाड़ी बस स्टैंड और अन्य सभी कार्य कांग्रेस की सरकार बनने पर मैं पूरा करूंगा। पिछले पांच साल में रेवाड़ी को भाजपा ने 15 साल पिछले धकेल दिया है। इसलिए रेवाड़ी की जनता का भाजपा से मोह भंग हो चुका है और आने वाले विधानसभा चुनाव में रेवाडी की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करके कांग्रेस को दोबारा से सत्ता की कुर्सी सौपेंगी। 

 

कैप्टन ने कहा बेटा लड़ेगा चुनाव

कैप्टन अजय यादव ने कहा कि पार्टी की आलाकमान ने कहा है कि इस बार उनकी जगह उनका बेटा चिरंजीव राव चुनाव लड़ेगा। हालांकि अभी टिकटों की घोषणा नहीं हुई है। पार्टी में मुझे लोकसभा चुनाव लड़वाने के पक्ष में है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना