विधानसभा चुनाव / चालान तो अमेरिका जैसे कर रहे हैं, सड़कें पाकिस्तान जैसी, ऐसा कानून नहीं चलने देंगेः भूपेंद्र हुड्डा



जनसभा के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा। जनसभा के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा।
जनसभा में मौजूद कांग्रेस नेता। जनसभा में मौजूद कांग्रेस नेता।
X
जनसभा के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा।जनसभा के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा।
जनसभा में मौजूद कांग्रेस नेता।जनसभा में मौजूद कांग्रेस नेता।

  • रोहतक अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में बोले भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा

Dainik Bhaskar

Sep 21, 2019, 08:14 PM IST

रोहतक। विधानसभा चुनाव का बिगुल बज जाने के बाद कांग्रेस के बड़े नेता मैदान में आ गए हैं। शनिवार को रोहतक अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में हुड्डा ने जमकर भाजपा पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार चालान तो अमेरिका जैसे कर रहे हैं और सड़कें पाकिस्तान जैसी है। ऐसा कानून बिल्कुल नहीं चलने देंगे।

 

हुड्डा ने कहा कि 21 तारीख चुनाव है, घड़ी परीक्षा की आ गई है, दिन मुकर्र हो गया है, आपकी मंजिल भी तय है, आप में हिम्मत और हौसला भी है, अब डेरा मंजिल पर डालें जाएंगे। हुड्डा ने कहा कि भाजपा के राज में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में है। गरीबों को प्लॉट नहीं दिए गए। वादे पूरे नहीं किए। सीएम जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। उन्हें जन पश्चाताप करना चाहिए। हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि टिकट मांगने का अधिकार सबको है, लेकिन वादा करो कि जिसे टिकट मिलेगी उसे जिताओगे।

 

दीपेंद्र बोले-आबकी बार 75 पार लेकिन घमंड 100 पार
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा घमंड में चूर है। काम किया नहीं, कोई थर्मल लगाया नहीं, कोई आईएमटी लगाई नहीं लेकिन कहते हैं अबकी बार 75 पार और घमंड 100 पार। वे यहीं नहीं रुकेंगे पेट्रोल को भी पहुचाएंगे 75 पार, रुपया भी पहुंचाऐंगे 75 पार, बेरोजगारी होगी 100 पार। दीपेंद्र ने आरोप लगाया कि आज भाजपा का हर मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त है। कहीं खनन का मामला, कहीं रेत, पहाड़ी की लूट का मामला है।

 

भाजपा सरकार में भाईचारा खराब किया गया हुड्डा सरकार में एक बार भी फोर्स बुलाने की नौबत नहीं आई, लेकिन खट्टर राज में तीन-तीन बार फोर्स बुलाई गई और 80 से ज्यादा लोगों की जान गई। दीपेंद्र ने जजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले उनकी चप्पल थी अब चाबी हो गई है। अब ताला लग गया दुकान।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना