पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक की खेत में डंडों से पीट-पीटकर हत्या, मुर्गी फार्म में पड़ा मिला शव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक के गांव भगवतीपुर के खेतों में जांच करतीं एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया। - Dainik Bhaskar
रोहतक के गांव भगवतीपुर के खेतों में जांच करतीं एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया।
  • गांव बहू जमालपुर के 19 वर्षीय युवक अंकित का चल रहा था भगवतीपुर की लड़की से प्रेम प्रसंग
  • बुधवार सुबह दोनों रोहतक पहुंच गए, पता चलने पर लड़की वालों ने किया अंकित को अगवा
  • चाचा सिकंदर व अन्य परिजनों के बयान पर भगवतीपुर के अनिल व अन्य पर केस दर्ज

रोहतक. रोहतक जिले के गांव भगवतीपुर में एक युवक की खेत में डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक गांव बहू जमालपुर का रहने वाला था, जिसका शव बुधवार को भगवतीपुर के खेत में एक मुर्गी फार्म में पड़ा मिला। मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज किया है।
 
पुलिस को दी शिकायत में अंकित के परिजनों ने बताया कि बुधवार सुबह 19 वर्षीय युवक अंंकित किसी काम से रोहतक जाने की बात कहकर घर से गया था। वह रोहतक पहुंचा भी था। परिजनों का आरोप है कि दोपहर बाद आरोपी अंकित को रोहतक से अगवा करके भगवतीपुर गांव के खेतों में बने एक मुर्गी फार्म पर ले गए और उसे वहां पर बंधक बना मारपीट की। आरोप है कि डंडों से पिटाई के बाद अंकित बेहोश हो गया। परिजनों को सूचना मिली तो उन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इस संबंध में पुलिस को सूचित किया गया।
 
पुलिस को वारदात के बारे में बुधवार रात करीब 10 बजे पता चला। इसके बाद एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया और लाखनमाजरा व रोहतक सदर थाना की पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि जिन लोगों पर अंकित की हत्या का आरोप है, उनके परिवार की एक लड़की से अंकित का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों बुधवार सुबह परिजनों को बगैर बताए रोहतक शहर भी पहुंचे बताए गए।
 
फिलहाल सदर थाना पुलिस ने अंकित के मृतक के चाचा सिकंदर व अन्य परिजनों के बयान पर भगवतीपुर के अनिल व अन्य पर केस दर्ज किया है। अंकित की मौत के कारणों को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। मृतक के शरीर पर डंडों से पिटाई के काफी निशान थे। गुरुवार को पीजीआई में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।
 

एक घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
भगवतीपुर के पास खेतों में युवक की हत्या की सूचना पर लाखनमाजरा पुलिस और सदर थाना पुलिस पहुंची। वहां पर लाखनमाजरा पुलिस ने दावा किया कि वारदात की जगह उनके इलाके में नहीं पड़ती। इस पर सदर थाना पुलिस ने भी वारदात स्थल को अपना इलाका मानने से इनकार कर दिया। करीब एक घंटे बाद रिकार्ड की जांच करने पर पाया गया कि मुर्गी फार्म समर गोपालपुर गांव की सीमा में पड़ता है। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की।
 
 
 

खबरें और भी हैं...