रोहतक / हुड्डा ने कांग्रेस हाईकमान से बगैर पूछे जारी किया अपना चुनावी घोषणा पत्र

Hooda released his election manifesto
X
Hooda released his election manifesto

  • बगैर कांग्रेस के बैनर के राेहतक के मेला ग्राउंड में हुड्‌डा की परिवर्तन महारैली
  • हुड्‌डा ने एक बार फिर आर-पार का फैसला टाल दिया और इसके लिए 25 सदस्यीय कमेटी बनाई

दैनिक भास्कर

Aug 19, 2019, 06:23 AM IST

रोहतक. कांग्रेस हाईकमान की ओर अनदेखी के चलते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने बगैर कांग्रेस के बैनर के राेहतक के मेला ग्राउंड में परिवर्तन महारैली की। तीन सप्ताह से जाे बड़ा धमाका करने का प्रचार किया जा रहा था हालांकि वह नहीं हुआ। हुड्‌डा ने एक बार फिर आर-पार का फैसला टाल दिया और इसके लिए 25 सदस्यीय कमेटी बनाई। हुड्‌डा ने रैली में बगैर कांग्रेस आलाकमान से पूछे अपना चुनावी घोषणापत्र भी जारी कर दिया। वहीं, मंच से भावनात्मक अपील करते हुए इमाेशनल कार्ड भी खेला। 

 

हुड्‌डा ने मंच से कहा आज मैं मन से, आत्मा से और सारी पाबंदियों से मुक्त होकर यहां आया हूं और आपकी लड़ाई लड़ने आया हूं। आप साथ दो, मैं चंडीगढ़ में आपकी सरकार बनाकर दूंगा। हालांकि मैं 72 साल का हो गया हूं और सोचता था कि मैं रिटायर हो जाऊं, लेकिन हरियाणा की यह दशा देखकर मैंने जनहित में चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इसके बाद हुड्‌डा ने खट्टर सरकार पर हमला बोला।

 

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार, बेरोजगार, अपराध बढ़ने के अाराेप जड़े। परिवर्तन महारैली की अध्यक्षता पूर्व मंत्री सरदार हरमोहिंदर चठ्ठा ने की व मंच संचालन विधायक गीता भुक्कल ने किया और प्रस्ताव विधायक रघुबीर सिंह कादयान ने किया। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना