विधानसभा चुनाव / नामांकन करने पहुंचे भाजपा और जजपा कार्यकर्ताओं में टकराव, दर्जनों गाड़ियां तोड़ी



हरियाणा के नूंह में भाजपा और जजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद पुलिस ने पाया हालात पर काबू। हरियाणा के नूंह में भाजपा और जजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद पुलिस ने पाया हालात पर काबू।
injuries and property damage in the violence at Nuh During the Road Show
X
हरियाणा के नूंह में भाजपा और जजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद पुलिस ने पाया हालात पर काबू।हरियाणा के नूंह में भाजपा और जजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद पुलिस ने पाया हालात पर काबू।
injuries and property damage in the violence at Nuh During the Road Show

  • नूंह में दोपहर करीब 12 बजे गुड़गांव-अलवर मार्ग पर भिड़े राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ता
  • भाजपा उम्मीदवार चौधरी जाकिर हुसैन का रोड शो जजपा के तैयब हुसैन के दफ्तर के आगे से गुजरा तो बिगड़ी बात

Dainik Bhaskar

Oct 03, 2019, 02:54 PM IST

गुड़गांव/नूंह. हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए न तो कुछ पार्टियों ने पूरे उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं, वहीं नामांकन प्रक्रिया भी अभी चल रही है। इसी बीच हिंसक घटनाएं भी सामने आना शुरू हो गई। गुरुवार को नूंह में नामांकन पत्र भरने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी और जन नायक जनत पार्टी के कार्सकर्ता आपस में भिड़ गए। इस झड़प में न केवल आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई, बल्कि कई कार्यकर्ताओं को चोट भी आई हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को भाजपा नेता चौधरी जाकिर हुसैन और जजपा उम्मीदवार तैयब हुसैन घासेड़िया को अपना पर्चा दाखिल करना था। इसको देखते हुए दोनों नेता भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाना चाहते थे, लेकिन नामांकन से पहले ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को ताकत दिखाने के साथ ही गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

 

बात उस वक्त बिगड़ी, जब दोपहर करीब 12 बजे भाजपा और जजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नूंह में अपनी-अपनी पार्टी के नेताओं के नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। जब भाजपा उम्मीदवार का रोड शो गुड़गांव-अलवर मार्ग पर स्थित जजपा उम्मीदवार के दफ्तर के सामने से गुजरा तो जोश में दोनों दलों के नेता आपस में भीड़ गए। झगड़े में लाठी-डंडे चलने के साथ पथराव भी हुआ। झड़प में न केवल आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं, बल्कि कई कार्यकर्ताओं को चोट भी आई हैं।

 

तनाव बरकरार

झगड़े के दौरान सड़क पर जाम की स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई। इसके कुछ देर बाद दोबारा बस अड्डा के समीप दोनों दलों के वर्कर आपस में भिड़ गए। हालात को भांपते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। उसके बाद मामला तो शांत हुआ, लेकिन तनाव अभी बरकरार है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना