विज्ञापन

जसिया मर्डर केस इनसाइड स्टोरी / जसिया मर्डर केस इनसाइड स्टोरी

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:16 AM IST

Rohtak News - जसिया बाईपास पर जींद के गांव लिजवाना खुर्द की विधवा मुकेश की हत्या कर शव जलाने के मामले में रोहतक की एडीएसजे आरपी...

Rohtak News - jasia murder case inside story
  • comment
जसिया बाईपास पर जींद के गांव लिजवाना खुर्द की विधवा मुकेश की हत्या कर शव जलाने के मामले में रोहतक की एडीएसजे आरपी गोयल की अदालत ने जींद के जुलाना के आशुतोष शर्मा को उम्रकैद की सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी को 17 हजार रुपए जुर्माना लगाया है। दरअसल 7 फरवरी 2016 को जसिया बाईपास के पास रोहतक सदर थाना पुलिस को एक महिला का जली हुई हालत में शव मिला था। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। सात दिन बाद रोहतक पुलिस की साइबर एक्सपर्ट टीम ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया था। पुलिस जांच में खुलासा था कि मुकेश आरोपी की मां विजयलता के पास पोस्ट ऑफिस में बचत के लिए तीन वर्ष से एक हजार रुपए महीना जमा करवा रही थी। विजयलता के बेटे आशुतोष ने मुकेश से संपर्क कर खुद को डाक विभाग का एजेंट बताया था। बाद में पता चला कि वह तो एजेंट ही नहीं है। जब मुकेश ने अपने रुपयों का तकाजा किया तो आशुतोष ने मुकेश की हत्या का प्लान बनाया। वो उसे रुपए देने के बहाने अपनी गाड़ी में रोहतक चलने की बात कहकर ले गया। जसिया बाईपास के पास उसने मुकेश की गला घोट कर हत्या कर दी और उसके शव को जला दिया।

7 दिन बाद रोहतक पुलिस साइबर सेल की मदद से खोल पाई थी राज

डाक एजेंट बता बचत खाते के पैसे हड़पे, भेद खुला तो हत्या कर शव जला दिया था

शव की भी पहचान आरोपी के पकड़े जाने के बाद हुई थी

रोहतक की सदर थाना पुलिस जसिया बाईपास पर शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई थी। शव का ऊपरी हिस्सा काफी बुरी तरह जला हुआ था। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। ऐसे में पुलिस शुरूआत में मामले को गैंगरेप के बाद हत्या का जुड़ा हुआ मान जांच आगे बढ़ाने लगी।

साइबर टीम के इनपुट पर हाथ आया था आशुतोष

उस समय रोहतक के सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय दहिया ने मामले में साइबर टीम की मदद मांगी। वारदात वाले दिन की जगह के मोबाइल फोन डंप उठाए गए। इसमें एक नंबर जुलाना के आशुतोष का संदिग्ध लगा। दरअसल जिस जगह शव मिला था। वहां पर आशुतोष के मोबाइल की लोकेशन काफी देर तक उस जगह ठहरने की आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने जुलाना में पशुचारे की टाल चलाने वाले आशुतोष शर्मा को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने सारा राज खोल दिया।

X
Rohtak News - jasia murder case inside story
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन