विधानसभा चुनाव / हुड्‌डा ने कहा- भाजपा सरकार में नौकरियां परचून की दुकान में सामान की तरह बेचीं



जिला कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुड्‌डा। जिला कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुड्‌डा।
X
जिला कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुड्‌डा।जिला कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुड्‌डा।

  • भूपेन्द्र हुड्‌डा ने कहा- भाजपा ने बेरोजगारों के साथ भद्दा मजाक किया
  • उन्होंने कहा- भाजपा सरकार ने 78 बाहरी लोगों को नौकरियां दी

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 11:12 AM IST

रोहतक. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्‌डा ने कहा कि भाजपा राज में नौकरियां परचून की दुकान में सामान की तरह बेची गई हैं। कोई पेपर ऐसा नहीं, जो लीक न हुआ हो। बेरोजगारों के साथ भाजपा ने भद्दा मजाक किया है, जो बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर, एमबीए थे, उनको चपरासी लगा दिया। इस कारण 10वीं पास नौकरियों से वंचित रह गए।

 

जब पढ़े-लिखे इंजीनियरों को नौकरी देने की बारी आई तो 80 में से सिर्फ 2 हरियाणा के और 78 बाहर के लोगों को नौकरी दे दी। आज हरियाणा अपराध में नंबर एक है। भाजपा सरकार के निकम्मेपन से आज हरियाणा देश में बेरोजगारी में नंबर 1 है। हुड्‌डा ने बुधवार को जिला कांग्रेस भवन में कहा कि भाजपा 75 पार की बात करती है, लेकिन अबकी बार डीजल, प्याज, टमाटर 75 पार हो गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना