क्राइम / लोको पायलट के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर लूटपाट, मोबाइल, पर्स और ट्रेन की चाबी लेकर फरार

घायल लोको पायलट। घायल लोको पायलट।
X
घायल लोको पायलट।घायल लोको पायलट।

  • सोमवार रात करीब 10.30 बजे की घटना

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 04:58 PM IST

पलवल/फरीदाबाद। पलवल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर बदमाशों ने एक शटल के लोको पायलट के सिर पर लोहे के रॉड से हमलाकर घायल कर दिया और उनके पास से पास से पर्स, मोबाइल फोन, अंगूठी और ट्रेन की चाबी लूटकर फरार हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास रहने वाले रेल कर्मचारी जब मौके पर पहुंचे तो लोको पायलट लहूलुहान अवस्था में प्लेटफॉर्म पर पड़ा था। सूचना पर लाइन इंचार्ज कृष्ण कुमार समेत रेलवे के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जीआरपी व आरपीएफ को सूचना दी। घायल लोको पायलट को जिला अस्पताल ले जाया गया। परिजन उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जीआरपी ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा है। घटना सोमवार की रात करीब 10.30 की है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के हिंडौन सिटी निवासी महेंद सिंह सैनी पलवल में लोको पायलट सेनटिंग के पद पर कार्यरत हैं। यहां से दिल्ली की ओर चलने वाली शटल ट्रेनों की जांच पड़ताल कर उसे लोको पायलट को सौंपते हैं। सोमवार की रात महेंद्र सिंह ने टुंडला से चलकर पलवल आने वाली 64168 शटल को रिसीव किया था। रात करीब 10.30 बजे वह पलवल से गाजियाबाद जाने वाली 64051 शटल को चलवाने के लिए जा रहे थे। 

ये ट्रेन रात सवा ग्यारह बजे प्लेटफॉर्म नंबर आठ से रवाना होनी थी। बताया जाता है कि लोको पायलट दिल्ली की ओर ट्रेन चेक करने जा ही रहे थे कि 3-4 बदमाशों ने लोहे की रॉड लेकर उन पर हमला कर दिया। सिर में वार कर घायल कर दिया। वह बेहोश होकर प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर ही गिर पड़े। बदमाशों ने उनके जेब में पर्स से करीब 1500 रुपये की नकदी, सोने की अंगूठी और ट्रेन चलाने वाली चाभी लूटकर फरार हो गए। जांच अधिकारी चंद्रपाल ने बताया कि टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना