विधानसभा चुनाव / रामविलास ने कहा- विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए फिर से भाजपा की सरकार बनाएं



महेंद्रगढ़ हलके में जनसभा को संबोधित करते शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा। महेंद्रगढ़ हलके में जनसभा को संबोधित करते शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा।
Mahendragarh BJP candidate Ram Bilas Sharma appealed to Vote the party
X
महेंद्रगढ़ हलके में जनसभा को संबोधित करते शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा।महेंद्रगढ़ हलके में जनसभा को संबोधित करते शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा।
Mahendragarh BJP candidate Ram Bilas Sharma appealed to Vote the party

  • महेंद्रगढ़ से भाजपा उम्मीदवार रामविलास शर्मा ने शनिवार को हलके के गांवों में मांगे वोट

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 05:57 PM IST

महेंद्रगढ़. महेंद्रगढ़ से भारतीय जनता पार्टी एवं माैजूदा शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने शनिवार को हलके के करीब एक दर्जन गांवों का दौरा कर लोगाें से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में देश मजबूत हुआ है। महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सरकार की पारदर्शिता के कारण युवाओं को रोजगार मिला है। सरकार ने युवाओं को उनकी काबिलियत को देखते हुए नौकरी दी है। इससे बड़ा कार्य क्षेत्र के लिए कोई हो नहीं सकता कि भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया गया है। सैनिकों का सम्मान हुआ है सेना मजबूत हुई है। धारा 370 जैसे कानून को खत्म किया है। इस बार की सरकार और अधिक मजबूत सरकार बनेगी। विकास की रफ्तार और तेज करने के लिए भाजपा की सरकार बनाएं।

 

वोटर्स से रू-ब-रू हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि उन्होंने जीत का दावा करते हुए  लोगों से अपील की कि वे विकास की रफ्तार को और तेज गति देने के लिए फिर से बीजेपी की सरकार बनायें। प्रदेश का समुचित विकास बीजेपी ने पांच साल में करके दिखाया है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विशेष पहचान और मजबूती दी है, इसलिए हमें देश के लिए भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार फिर से बनाकर मजबूत नेतृत्व देना होगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक देश एक झंडे के नियम को लागू किया है। वहीं मनोहर लाल ने मनोहर नीतियां लागू की। जिसकी बदौलत वे प्रदेश में 75 पार की बजाय 85 पार ले जाएंगे। सबसे ज्यादा सीटें जीतकर भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में इतिहास रचेंगे। रामविलास शर्मा ने कहा कि पहले ही तरह इस बार भी रिकॉर्ड मतों से बीजेपी को जनता विजयश्री दिलायेगी, ऐसा उन्हें विश्वास है।

 

उन्होंने कहा कि हलके के गांव खुडाना में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा आईएमटी की आधारशिला रखी गई थी जिस पर कार्य प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि आईएमटी के पूरे हो जाने पर यह क्षेत्र गुड़गांव मानेसर की तरह विकसित हो जाएगा, जिससे क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। माधोगढ़ की पहाड़ी पर पर्यटन क्षेत्र बनाकर सरकार ने यहां के गांव की सुध ली है। सरकार आने के बाद यहां और अधिक पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा। एक तरह से महेंद्रगढ़ का और अधिक चहुंमुखी विकास होगा।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना