पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादीशुदा महिला 2 बच्चों को ससुराल छोड़ने आई तो प्रेमी समेत दोनों को खंभे से बांधकर पीटा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खंभे के साथ रस्सी से बांधकर प्रताड़ित किया।
  • नूंह के रानिका गांव की घटना, दोनों का वीडियो बनाकर किया वायरल

नूंह। नूंह के रानिका गांव में एक प्रेमी जोड़े को खंभे के साथ रस्सी से बांधकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों द्वारा इस घटना की मोबाइल में वीडियो भी बनाई गई। वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। नूंह थाना एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल इस संदर्भ में किसी की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।
 
जानकारी के अनुसार वायरल हुए वीडियो में महिला पुन्हाना उपमंडल के एक गांव की है। जिसकी शादी रानिका गांव में हुई। शादी के बाद महिला के दो बच्चे भी हैं। उक्त महिला का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। गत 2 नवंबर को महिला अपने प्रेमी के साथ जब दोनों बच्चों को अपने ससुराल रानिका गांव में छोड़ने के लिए आई तो खंभे पर दोनों को रस्सी से बांधकर प्रताड़ित किया। इस घटना की कुछ लोगों ने वीडियो बना ली और मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उजागर हो गया। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें