क्राइम / तावडू की शादीशुदा महिला का 7 लोगों ने अपहरण कर चार महीने तक किया गैंगरेप

Mewat news gang rape with Married woman after kidnapped
X
Mewat news gang rape with Married woman after kidnapped

  • आरोपियों के चंगुल से भागने पर पीड़िता ने बताई आपबीती
  • 3 सितंबर 2019 को खेतों से हुआ था पीड़िता का अपहरण

दैनिक भास्कर

Feb 03, 2020, 12:00 PM IST

नूंह। तावडू थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा महिला के साथ चार महीने तक गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर गत 27 जनवरी को घर पहुंची। इसके बाद वारदात का खुलासा किया। पीड़ित महिला को परिवार के लोग तावडू थाना लेकर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

महिला के अनुसार 3 सितंबर 2019 को खेत में मिट्टी लेने गई थी। इस दौरान कार में सवार 4 लोगों ने अपहरण कर लिया। पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने इधर-उधर तलाश किया। लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। कई दिन बीत जाने के बाद पीड़ित परिवार ने 12 सितंबर को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। 

चार माह बीत जाने के बाद पीड़ित महिला गत 27 जनवरी को अपने घर पहुंची। पीड़िता ने बताया कि अपहरण के बाद आरोपी फरीदाबाद के धौज, हैदराबाद, उटावड़, शिकरावा सहित अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ 7 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। कई बार नशीला पदार्थ देकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 

आरोपी धुलावट, रेहना व शिकरावा गांव के रहने वाले हैं। तावडू डीएसपी धर्मवीर ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें लगा रखी हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना