--Advertisement--

दोस्त के साथ घूमने गई 16 साल की लड़की को 2 लड़कों ने किया किडनैप, 1 KM दूर ले जाकर किया गैंगरेप, एक्टिव होती पुलिस तो बच जाती लड़की की इज्जत

दरिंदों की हैवानियत तो देखिए रेप करने के बाद 2 और दोस्तों को बुलाया।

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 06:22 PM IST
shocking gangrepe of a minor 16year old near tilihar lake in rohtak haryana

रोहतक (हरियाणा)। शहर का इकलौता पर्यटन स्थल तिलियार लेक सुरक्षित नहीं है। तिलियार लेक से गुरुवार सायं 4 बजे अपने दोस्त के साथ घूमने आई 16 वर्षीय नाबालिग का शराब पी रहे दो युवकाें ने उसके दोस्त से मारपीट कर अपहरण कर लिया। दोस्त ने दौड़कर थोड़ा दूर बैठे युवकों से मदद मांगी और पुलिस को सूचित किया। पुलिस उसकी बात पर ही शक करती रही।

पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद लड़की के साथ नहीं होती दरिंदगी

करीब 50 पुलिसवाले लड़की को ढूंढने में लगने का दावा किया, लेकिन 4 युवकों ने करीब एक किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में बने एक कोठे में लड़की के साथ गैंग रेप किया। पुलिस को लड़की नहीं मिली और आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर रात करीब 12 बजे शीला बाईपास पर छोड़ गए। वहां से लड़की अपने घर पहुंचकर अापबीती बताई। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया। वहीं, शुक्रवार को पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। एक अभी फरार है। लड़की के परिजनों की शिकायत पर उसके दोस्त अजय पर भी बहला-फुसलाकर ले जाने का केस दर्ज कर लिया। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस यदि शुरू से ही इस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद लड़की के साथ दरिंदगी काे बचाया जा सकता था।

तिलियार से एक किलोमीटर दूर सुनसान जगह में बना है कमरा


तिलियार झील के पीछे के हिस्से में कई एकड़ जमीन में घना जंगल है। इसके अलावा नहर की पटरी पर काफी पेड़ पौधे हैं, जहां पर कुछ दिखाई नहीं देता। आरोपी विपिन और उसका एक साथी बाइक पर किशोरी को लेकर सुनसान जगह बने कोठे में पहुंचे। वहां पर अपने 2 साथियों को और बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। आरोपी रेप करने के बाद पीड़िता कोछोड़कर फरार हो गए।


विपिन और उसके साथी ने किया था अपहरण

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी विपिन और उसका साथी तिलियार झील के पास नहर किनारे शराब पी रहे थे। इसी वक्त किशोरी अपने साथी के साथ वहां पर आई तो आरोपियों ने अजय से मारपीट कर लड़की को बाइक पर बैठाकर कोठे में ले गए। वहां पर कई घंटे तक पीड़िता के साथ रेप करने के बाद आरोपियों ने अपने साथी प्रवेश, नीरज को बुलाया, उन्होंने भी उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को बाइक से वापस छोड़ गए।


पांच मिनट में ही मिल गई थी पुलिस को सूचना, दोस्त पर करते रहे शक


अजय ने बताया कि उसकी फोन पर उस लड़की से दोस्ती हुई थी। वह उससे मिलने लुधियाना से रोहतक आया। यहां तिलियार लेक पर दो युवकों ने मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। मैंने उसी वक्त पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद थाना अर्बन एस्टेट पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के इलाके में तलाश की, लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद एसपी ने तीनों सीआईए की टीमों को नाबालिग की तलाश में लगा दिया। पुलिस फोर्स की एक बस नहर पर भेज दी। पुलिस ने तिलियार के आसपास के इलाके में करीब डेढ़ घंटे तक तलाश की, लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, जबकि आरोपी करीब एक किलोमीटर दूर बोहर गांव के क्षेत्र में ले गए थे।

X
shocking gangrepe of a minor 16year old near tilihar lake in rohtak haryana
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..