--Advertisement--

दीवार फांदकर अंदर कॉलेज कैंपस में घुसे दर्जनभर लड़के, BA के छात्र को 12 सेकंड में मारकर लौट गए, बॉडी पर 14 जगह थे चाकू के निशान

पेपर समाप्त होने के बाद वो छात्र अपने दोस्तों के साथ कॉलेज ग्राउंड के पास खड़ा था।

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 12:00 PM IST

रोहतक। दिल्ली रोड स्थित नेकीराम कॉलेज में दोपहर 1 बजे बीए फाइनल के छात्र 21 वर्षीय साहिल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम 12 युवकों ने दिया। मृतक छात्र साहिल जींद के उचाना खंड का रहने वाला था। उसके पिता सुरेश वशिष्ठ गांव में ही एमडीएन स्कूल के संचालक हैं। साहिल कॉलेज के हॉस्टल में रह रहा था। पुलिस ने इस बारे में तीन नामजद युवकों सहित 12 युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

दीवार कूदकर आए और चंद सेकंड में मारकर चले गए...

अधिकतर आरोपी आउटसाइडर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में तीन युवकों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस के अनुसार- कॉलेज में इन दिनों परीक्षाएं चल रही हैं। कॉलेज के ही हॉस्टल में रहने वाला बीए फाइनल ईयर का छात्र साहिल बुधवार सुबह कॉलेज आया था। सुबह के सत्र में पेपर समाप्त होने के बाद वो अपने कुछ दोस्तों के साथ दोपहर करीब एक बजे कॉलेज ग्राउंड के पास खड़ा था। इस दौरान दर्जन भर युवक दिल्ली रोड की तरफ से कॉलेज की बाउंड्री वॉल कूद कर अंदर घुसे उन्होंने ग्राउंड के पास साहिल को घेरकर उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर दिए और कुछ ही पलों में वहां से वापस बाउंड्री वॉल कूदकर भाग गए। हमले के बाद घायल साहिल कुछ कॉलेज परिसर की ओर भागा और रास्ते में गिर गया। उसे छात्रों ने पीजीआई पहुंचाया जहां चिकित्सकों के उसे कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया।


साहिल पर 14 बार किया चाकुओं से वार, 5 गहरे घाव


नेकीराम कॉलेज में हुई पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। इसमें नजर आ रहा है कि कॉलेज ग्राउंड के पास खड़े साहिल और उसके दोस्तों के पास दोपहर 1 बजे दर्जन भर युवक कॉलेज की बाउंड्री वॉल कूदकर पहुंचते हैं। ये युवक साहिल को घेरते हैं और उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार करते हैं। महज 12 सेकंड में पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वापस बाउंड्री वॉल कूदकर फरार हो जाते हैं। पुलिस के अनुसार- साहिल के शरीर पर 14 के करीब चाकुओं से वार के निशान मिले हैं। वहीं पीजीआई के चिकित्सकों ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि साहिल के शरीर पर चाकू के वार से 5 बड़े घाव बने थे। इनसे अत्यधिक रक्तस्राव के कारण ही युवक की जान गई है।


साहिल और उसके दोस्तों पर था मारपीट का आरोप


छात्र साहिल की हत्या मामले के तार कॉलेज में हुई मारपीट से जुड़ रहे हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि साहिल का एक दिन पहले कॉलेज परिसर में पेपर खत्म होने के बाद कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी। साहिल और उसके दोस्तों पर कुछ जूनियर छात्रों से मारपीट का आरोप लगा था। पुलिस के अनुसार- इसी रंजिश के तार हत्याकांड से जुड़ रहे हैं। वहीं कॉलेज प्रशासन ने रैगिंग की किसी भी घटना से इंकार किया है।

Rohtak Haryana News murder of student in collage Campus
Rohtak Haryana News murder of student in collage Campus
Rohtak Haryana News murder of student in collage Campus
X
Rohtak Haryana News murder of student in collage Campus
Rohtak Haryana News murder of student in collage Campus
Rohtak Haryana News murder of student in collage Campus
Bhaskar Whatsapp

Recommended