हरियाणा / प्लॉट के विवाद में घर में महिला को गोली मार तो खेत में जाकर पति की ली जान, महिला पीजीआई में भर्ती



रोहतक के जींद-हिसार बाईपास पर शव के साथ प्रदर्शन करते बहू अकबरपुर के ग्रामीण। रोहतक के जींद-हिसार बाईपास पर शव के साथ प्रदर्शन करते बहू अकबरपुर के ग्रामीण।
Murder Rohtak Latest News, Protest in The case of Murder and Attempt To Murder
Murder Rohtak Latest News, Protest in The case of Murder and Attempt To Murder
Murder Rohtak Latest News, Protest in The case of Murder and Attempt To Murder
X
रोहतक के जींद-हिसार बाईपास पर शव के साथ प्रदर्शन करते बहू अकबरपुर के ग्रामीण।रोहतक के जींद-हिसार बाईपास पर शव के साथ प्रदर्शन करते बहू अकबरपुर के ग्रामीण।
Murder Rohtak Latest News, Protest in The case of Murder and Attempt To Murder
Murder Rohtak Latest News, Protest in The case of Murder and Attempt To Murder
Murder Rohtak Latest News, Protest in The case of Murder and Attempt To Murder

  • घटना शनिवार दोपहर 2 बजे गांव बहू अकबरपुर के बाहरी हिस्से में बने अमित के घर पर हुई
  • बाइक पर पहुंचे तीन युवकों ने घर में घुसते ही गोलियां बरसाई
  • दो गोली लगने से घायल पत्नी सविता को ले जा अमित को अस्पताल पहुंचने के लिए किए फोन, नहीं मिला था जवाब

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 06:18 PM IST

रोहतक. रोहतक से सटे गांव बहू अकबरपुर में पति-पत्नी पर गोलियां चलाने की वारदात सामने आई है। इस घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हालत में पीजीआई में भर्ती है। वारदात की वजह 500 वर्ग गज के एक प्लॉट की मलकीयत को लेकर चल रहा झगड़ा बताया जा रहा है। इसी के चलते पहले घर पर महिला को गोली मारी गई तो बाद में खेत में उसके पति को गोलियों से भून दिया गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। रविवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद युवक की लाश परिजनों के हवाले कर दी है। इसके बाद परिजनों ने जींद बाईपास पर शव रोड पर रखकर रोष प्रदर्शन किया।

 

घटना शनिवार दोपहर 2 बजे गांव बहू अकबरपुर के बाहरी हिस्से में बने अमित के घर पर हुई। यहां एक बाइक पर पहुंचे तीन युवकों ने घर में घुसते ही गोलियां बरसाई। दो गोली अमित की पत्नी सविता को लगी। मौके पर मौजूद पड़ोसन कमलेशो ने बाथरूम में घुसकर जान बचाई। इसके ठीक 15 मिनट बाद इन्हीं तीन युवकों ने गांव से समर गोपालपुर रोड पर अमित को अपनी गोलियाें का निशाना बनाया। अमित हमलावरों से बचने के लिए दो गोली लगने के बाद भी खेतों में भागा, लेकिन पीछा कर रहे हमलावरों की एक गोली उसके सिर में लगी। इसके बाद अमित धान के खेत में ही गिर गया। बहूअकबरपुर थाना पुलिस ने मामले में मृतक अमित की पत्नी सविता की शिकायत पर गांव के ही युवक शीने और दो अज्ञात युवकों पर हत्या, हत्या प्रयास व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

 

वारदात की सूचना मिलने के बाद एसएफएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया व पुलिस अधिकारियों ने दोनों घटनास्थल का दौरा कर मौके का मुआयना किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि अमित का अपने ही गांव के शीने के साथ पंचायती जमीन के एक प्लॉट पर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि सविता को लेकर पीजीआई पहुंचे परिजनों ने खेत में मौजूद अमित को फोन पर सीधे पीजीआई पहुंचने की बात कही, लेकिन काफी देर बाद भी जवाब नहीं मिलने पर परिजन गांव पहुंचे। वहां कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उनके घर पर फायरिंग के करीब 15 मिनट बाद समर गोपालपुर रोड पर अमित के खेतों की ओर भी गोलियां चलने की आवाज आई थी। वहां जाने पर अमित की बाइक और चप्पलें पड़ी मिली। खून के धब्बे देखते-देखते और मोबाइल की रिंग टोन सुनते हुए उन्हें अमित की लाश धान के खेत के बीच पड़ी मिली।

 

तीन महीने पहले हुई थी अमित के पिता की मौत
अमित के पिता की तीन महीने पहले ही बीमारी के कारण मौत हो गई। अमित अपने परिवार में इकलौता बेटा है। अमित के परिवार में उसकी पत्नी सविता, दो बेटी और एक बेटा है। अमित खेतीबाड़ी करके अपने परिवार खर्च चला रहा था।

 

सविता के साथ बैठी थी, तीन लोग आए और गोली चला दी
उधर पड़ोसन महिला कमलेशो ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे वो सविता के साथ उसके घर पर थी। दोनों आंगन में चारपाई पर बैठ बात कर रहे थे। इसी दौरान तीन युवक घर में घुसे। उन तीनों के हाथ में पिस्तौल थे। हम दोनों कुछ समझ पाते उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी। सविता खाट से उठ अंदर भागी तो उसे पीछे से गोली मार दी। वो आंगन में ही गिर गई। मैं बाथरूम में जा घुसी। तीनों युवक वहीं रहे। मैंने अंदर पड़ी ईंट उठा उन्हें मारने को कहा तो बोले गोली मार देंगे चुप रह। इसके बाद तीनों भाग गए। भागते हुए एक बदमाश का जूता आंगन में ही निकल गया। वो जूता छोड़ भाग गए।

 

घायल पत्नी बोली-अमित की पूछ गोली मार दी शीने ने
पीजीआई में घायल सविता ने बताया कि दोपहर को वो अपने घर पर पड़ोसन के साथ बैठी थी। इतने में उनके घर में गांव का ही शीने दो युवकों के साथ आ घुसा। उसने पति के बारे में पूछते हुए हवा में गोली चलाई। मैं डर के मारे अंदर भागने लगी तो उन्होंने पीछे से मुझे गोली मार दी। उन्होंने कई फायर और भी किए। इसके बाद तीनों फरार हो गए।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना