झांसे में लेकर पहले रेप किया, फिर अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर 3 ने किया गैंगरेप

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  •  मेडिकल में रेप की पुष्टि, महिला थाने में मामला हुआ दर्ज  

पलवल। मार्केट में अपनी मां के साथ शॉपिंग करने गई एक युवती का एक युवक ने मोबाइल नंबर ले लिया, जिसके बाद मोबाइल फोन पर उसे झांसा देकर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। पीड़िता का आरोप है कि उसे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 15 दिन पूर्व उसे बुलाकर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

1) मोबाइल कंपनी के टावर पर ले जाकर रेप करने का आरोप

जिला महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 18 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह पांच माह पूर्व अपनी मां के साथ पलवल शहर की मार्केट में कपड़े की दुकान पर कपड़े लेने गई थी। कपड़े की दुकान पर मोहदम्मका गांव निवासी राकिब काम करता था।   

राकिब ने पीड़िता को एक फोन नंबर दिया और उसपर बात करने के लिए कहा। जब उस नंबर पर बात की तो वह नंबर उसी गांव के आमीर नामक युवक था। आमीर मोहदम्मका गांव में टावर पर काम करता है। आमीर फोन पर पीड़िता से बात करने लगा और जब घर पर अकेली रहती थी तो आमीर बाइक लेकर घर पर आ जाता था।   

कई बार आमीर पीड़िता को बाइक पर बैठाकर अपने टावर पर ले गया जहां दुष्कर्म किया। जब आमीर का विरोध करने लगी तो उसने पीड़िता के मोबाइल फोन से खींचे अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और कहा कि यदि किसी को बताया तो उसे व उसके परिवार को जान से खत्म करा दूंगा।   

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 15 दिन पूर्व आमीर बाइक लेकर घर आया और पीड़िता को बाइक पर बैठाकर टावर पर ले गया। जहां पर आमीर, उसका साथी राकिब व एक अन्य ने पीड़िता के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 

आरोपियों से परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती अपनी मां को बताई। परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत जिला महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के पुलिस ने टीम गठित कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।