अपराध / पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, दोहरी हत्या की कर रहा था प्लानिंग



police arrested a goon having 50 thousands prizemoney on his head
X
police arrested a goon having 50 thousands prizemoney on his head

  • बहादुरगढ़ में स्पेशल टास्क फोर्स ने किया दोनों को गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:07 PM IST

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़ में रविवार को एक इनामी बदमाश गिरफ्तार हुआ. स्पेशल टास्क फोर्स ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, इन्हें उस वक्त धरा गया है, जब ये गांव के ही दो लोगों की हत्या के फिराक में थे।

 

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि मनजीत ने आने साथी रवि, ललित और पिंकू के साथ मिलकर बुपनिया गांव के भगते पर कातिलाना हमला किया था। उसके बाद पुलिस ने आरोपी मनजीत पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था।

 

उन्होंने बताया कि जब मनजीत जले में था तो इसका झगड़ा गांव के ही बदमाश शेखर के साथ हो गया था। शेखर से रंजिश के चलते उसने अपना-अलग गैंग बना लिया था। मनजीत और रवि करीब 18 मुकद्दमे दर्ज हैं। आरोपी हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, अवैध हथियार रखने और शराब तस्करी करने के मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपी आज ही बुपनिया गांव के काले और पीला की हत्या करने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ये आरोपी कई मामलों में पैरोल जम्पर हो चुके हैं।

 

डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और उनके रिमांड की अपील की जाएगी। उनसे पूछताछ में कई बड़े मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना