क्राइम / कार में 100 किलो गांजा ले जा रहा युवक गिरफ्तार, उड़ीसा से करता था तस्करी

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 07:43 PM IST



police caught 100 kg marijuana in Bhadurgarh
X
police caught 100 kg marijuana in Bhadurgarh

झज्जर पुलिस ने आरोपी को बहादुरगढ़ की बादली चुंगी पर किया गिरफ्तार

झज्जर (बहादुरगढ़)। झज्जर पुलिस ने गुरुवार को एक कार सवार से 100 किलोग्राम गांजा पकड़ा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान गुड़गांव के बसई एनक्लेव के राजेश के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने की भी पुष्टि की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 
 

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बादली चुंगी बहादुरगढ़ के पास नाकाबंदी करके कड़ी निगरानी के साथ वाहनों की जांच की जा रही थी । झज्जर की तरफ से एक होंडा सिटी गाड़ी दूर आती दिखाई दी, जिसे शक के आधार पर रुकवाया गया। तलाशी ली तो उसमें रखे 5 कट्टों में गांजा पत्ती बरामद हुई। 

 

पुलिस ने कार चालक राजेश को गिरफ्तार कर लिया। कट्टों का वजन किया गया तो 100 किलोग्राम निकला। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने एक अन्य व्यक्ति के भी शामिल होने का खुलासा किया। आरोपी शराब की तस्करी का भी धंधा करते थे। वह यहां से बिहार की तरफ शराब ले जाते थे और वहां से वापिस आते हुए उड़ीसा से नशीला पदार्थ गांजा लेकर आते थे। 
 

 

थाना शहर बहादुरगढ़ में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।
 

COMMENT