--Advertisement--

फ्लैक्स लगाने वालों को 30 कैमरे खंगालने पर भी पकड़ नहीं पाई पुलिस

Rohtak News - चुनावी माहौल को बिगाड़ने के लिए भाजपा के खिलाफ जाति विशेष के नाम से लगाए गए फ्लैक्स के मामले में दो दिन बीतने के...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:16 AM IST
Rohtak News - police did not catch even the 30 fax holders
चुनावी माहौल को बिगाड़ने के लिए भाजपा के खिलाफ जाति विशेष के नाम से लगाए गए फ्लैक्स के मामले में दो दिन बीतने के बावजूद पुलिस आरोपियों का खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस ने एक दिन में 30 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल दी है। आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस अब साइबर एक्सपर्ट टीम का सहारा ले रही है। जिन इलाकों में फ्लैक्स बोर्ड लगाए गए हैं, वहां से साइबर टीम मोबाइल डंप उठाएगी ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके। पुलिस की एक टीम ने शहर में फ्लैक्स बोर्ड बनाने वाले दुकानदारों से पूछताछ की है। हालांकि पुलिस की अब तक जांच में सामने आया है कि शहर से बाहर ही फ्लैक्स बोर्ड बनवाए गए हैं, फ्लैक्स बोर्ड पर किसी भी प्रिंटिंग प्रेस का नाम नहीं लिखा हुआ है।

शहर में बुधवार रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने चुनावी माहौल बिगाड़ने के लिए फ्लैक्स बोर्ड लगाए दिए थे। गुरुवार सुबह जब सीटीएम महेंद्रपाल शहर में सैर के लिए निकले तो उन्होंने पाया कि खंभों पर गलत बयानबाजी के पोस्टर लगए हुए हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत निगम के अधिकारियों को फोन कर फ्लैक्स हटवाने के निर्देश दिए थे। मामले में थाना अर्बन एस्टेट में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। एसपी के मामले की जांच डीएसपी पृथ्वी सिंह को सौंप दी है।

रोहतक में असामाजिक लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर डीसी व एसपी को ज्ञापन सौंपते रोहतक खंड सरपंच एसोसिएशन के पदाधिकारी।

मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा

शहर में फ्लैक्स बोर्ड लगाने वालों तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। - जश्नदीप सिंह रंधावा, एसपी रोहतक।

सरपंचों ने सीएम के नाम डीसी को सौंपा ज्ञापन,कार्रवाई की मांग

शहर की सड़कों पर जाति विशेष को लेकर भाजपा के खिलाफ फ्लैक्स बोर्ड लगाने के मामले में रोहतक खंड सरपंच एसोसिएशन के प्रधान मकड़ौली के सरपंच सुमित ने सीएम के नाम पत्र डीसी को सौंपा। सरपंच सुमित ने पत्र में बताया कि फरवरी 2016 में भी शहर में ऐसे ही विवादित फ्लैक्स बोर्ड लगाए गए थे, इसके बाद ही दंगे भड़क गए थे। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। समाज का आपसी भाईचारा बिगाड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसे लेकर सरपंच एसोसिएशन ने बैठक भी की। इसमें आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान गांव धामड़ के सरपंच वजीर, बनियानी से सरपंच रीमा विज, घिलौड़ कलां, चमारिया, शिमली, चिड़ी, किलोई दोपाना, मकड़ौली कलां, नसीरपुर के सरपंच के अलावा जितेंद्र, चरण सिंह सिंहपुरा, शमशेर नहरा, मोहित, सुधीर कुमार, राहुल दादू, अशोक गुलिया मौजूद रहे।

X
Rohtak News - police did not catch even the 30 fax holders
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..