हरियाणा / गणतंत्र दिवस पर ट्रेनों और स्टेशनों की चेकिंग; आरपीएफ, जीआरपी अलर्ट

प्लेटफार्म नंबर दो पर दिल्ली की ओर जाने वाली मंगला एक्सप्रेस की जांच करते सुरक्षाकर्मी। प्लेटफार्म नंबर दो पर दिल्ली की ओर जाने वाली मंगला एक्सप्रेस की जांच करते सुरक्षाकर्मी।
फरीदाबाद मे बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड रेलवे ट्रैक की जांच करते हुए। फरीदाबाद मे बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड रेलवे ट्रैक की जांच करते हुए।
ओल्ड रेलवे स्टेशन पर लगे कूडे़दान की जांच करते बम व डॉग स्क्वायड। ओल्ड रेलवे स्टेशन पर लगे कूडे़दान की जांच करते बम व डॉग स्क्वायड।
X
प्लेटफार्म नंबर दो पर दिल्ली की ओर जाने वाली मंगला एक्सप्रेस की जांच करते सुरक्षाकर्मी।प्लेटफार्म नंबर दो पर दिल्ली की ओर जाने वाली मंगला एक्सप्रेस की जांच करते सुरक्षाकर्मी।
फरीदाबाद मे बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड रेलवे ट्रैक की जांच करते हुए।फरीदाबाद मे बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड रेलवे ट्रैक की जांच करते हुए।
ओल्ड रेलवे स्टेशन पर लगे कूडे़दान की जांच करते बम व डॉग स्क्वायड।ओल्ड रेलवे स्टेशन पर लगे कूडे़दान की जांच करते बम व डॉग स्क्वायड।

  • डीएसपी देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद मिले इनपुट से खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
  • फरीदाबाद में स्टेशन पर बम डिस्पोजल स्क्वायड टीम बुलाकर स्टेशन परिसर की कराई गई जांच

दैनिक भास्कर

Jan 25, 2020, 08:11 PM IST

फरीदाबाद। गणतंत्र दिवस पर ट्रेनों और रेलवे स्टेशनों पर ड्रोन हमले की आंशका को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई गई है। शनिवार को फरीदाबाद आरपीएफ और जीआरपी कर्मियों ने पूरे स्टेशन में सघन चेकिंग अभियान चलाया। खुफिया एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी होने के कारण बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वाड बुलाकर पूरे स्टेशन परिसर की जांच कराई गई। इसके अलावा स्टेशन से होकर गुजरने वाली महत्वपूर्ण ट्रेनों की भी जांच पड़ताल की गई। 

सुरक्षा एजेंसियों ने यात्रियों को भी सतर्क होकर यात्रा करने की सलाह दी है। साथ ही किसी प्रकार के संदिग्ध व्यक्ति अथवा सामान दिखाई देने पर तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम 100 पर अथवा आरपीएफ हेल्पलाइन नंबर 182 को सूचना देने की अपील की है। 

गिरफ्तारी डीएसपी से मिले इनपुट पर जारी किया अलर्ट
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू एंड कश्मीर में पिछले दिनों आतंकियों से संबंधन होने के आरोप में गिरफ्तार किए गए डीएसपी देवेंद्र सिंह से पूछताछ के बाद एनआईए और अन्य खुफिया एजेंसियों को कुछ इनपुट मिले हैं। उस इनपुट को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने फरीदाबाद समेत दिल्ली एनसीआर में ड्रोन हमले की आशंका जताई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना