पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती पूर्व सैनिक ने दूसरे मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस अस्पताल से कूदकर किया सुसाइड।
  • रेवाड़ी एक निजी अस्पताल की घटना
  • परिजनों ने अस्पताल पर दर्ज करवाया केस

रेवाड़ी। शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक पूर्व सैनिक ने दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। अटेंडेंट के बावजूद इस तरह की घटना के चलते परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही के आरोप लगाए। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खिड़की खोलकर लगाई छलांग
गांव जैतपुर निवासी पूर्व सैनिक 68 वर्षीय डालचंद को 2 मार्च को अस्पताल में बीमारी के चलते भर्ती कराया गया था। उन्हें दमा व अन्य दिक्कत थीं। डालचंद को इलाज के लिए अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित आईसीयू में रखा गया था। मंगलवार की रात करीब साढ़े 8 बजे डालचंद खिड़की खोल कर पार्किंग वाली साइड से नीचे कूद गया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।


डालचंद के छलांग लगाने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया तथा शव परिजनों को सौंप दिया। डालचंद के बेटे ने अस्पताल प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें