हादसा / पत्नी का गला काटकर की थी हत्या, अब आरोपी पति का शव सड़क पर मिला कुचला



सड़क पर पड़ा मृतक पति का शव। सड़क पर पड़ा मृतक पति का शव।
पत्न की गला काटकर की थी हत्या, इस हालत में मिला था शव। पत्न की गला काटकर की थी हत्या, इस हालत में मिला था शव।
X
सड़क पर पड़ा मृतक पति का शव।सड़क पर पड़ा मृतक पति का शव।
पत्न की गला काटकर की थी हत्या, इस हालत में मिला था शव।पत्न की गला काटकर की थी हत्या, इस हालत में मिला था शव।

  • रेवाड़ी के मनेठी गांव का रहने वाला था मृतक 
     

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 06:34 PM IST

रेवाड़ी। रेवाड़ी के गांव मनेठी में बुधवार सुबह अनबन की वजह से गला काटकर पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव गुरुवार सुबह महेंद्रगढ़ जिले के कनीना बस स्टैंड के निकट कुचला हुआ मिला। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। कुछ स्थानीय लोगों ने भी ट्रक के आगे छलांग लगाने की बात कही। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

तेज हथियार से काटा था गला
मनेठी में पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति प्रदीप बुधवार सुबह से ही लापता था। पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी अपने सोतेले बेटे को महतावास निवासी दुकान मालिक के पास छोड़ गया था। उसने मालिक से कहा था कि उसे इलाज के लिए जाना है जिसके बाद वह उससे पैसे लेकर वहां से चला गया था। 

 

हत्या की बात पता चलने के बाद मालिक उसके घर पहुंचा तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। इसके पश्चात पुलिस ने उसको मोबाइल टॉवर की लोकेशन से तलाशने का प्रयास किया तो उसके टावर की लोकेशन भी कुंड के आसपास ही मिली जिससे पुलिस को लगा था कि वह घटना को अंजाम देने के बाद कही छिपा हुआ है। बाद में उसका मोबाइल घर में छिपा मिल गया तब पुलिस को लगा की वह कहीं फरार हो गया। 

 

पुलिस आरोपी की तलाश ही कर रही थी कि गुरुवार सुबह उसके एक्सीडेंट की सूचना आ गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में कनीना पुलिस से सूचना जुटाई गई है, जिसके बाद पता चला है कि आरोपी ने सुबह करीब 7 बजे कनीना बस स्टैंड के निकट एक ट्रक के आगे छलांग लगा दी, जिससे उसकी कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर खड़ी बाइक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि बाइक भी आरोपी की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना