--Advertisement--

राजनीति / मंत्री मनीष ग्रोवर के विवादित बयान पर पूर्व सीएम हुड्डा की प्रतिक्रिया, तत्काल कार्रवाई करे चुनाव आयोग



पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। (फाइल) पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। (फाइल)
X
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। (फाइल)पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। (फाइल)

  • मनीष ग्रोवर ने एक जनसभा में लोगों से कहा था कि, ‘आपको चुनाव के दौरान जो चाहिए सब दूंगा। गनमैन, हथियार या पैसा चाहिए... सब दूंगा।
     

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 04:25 PM IST

रोहतक। नगर निगम चुनाव के मद्देनजर रोहतक में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर द्वारा शुक्रवार को दिए गए विवादित बयान पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने प्रतिक्रिया दी है। रोहतक में शनिवार को हुड्डा ने बयान दिया कि मनीष ग्रोवर पर चुनाव आयोग को स्वतः संज्ञान लेकर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि जनसभा में मंत्री ने जोश में लोगों से कहा था कि, ‘आपको चुनाव के दौरान जो चाहिए सब दूंगा। गनमैन, हथियार या पैसा चाहिए... सब दूंगा।

मंत्री के बयान पर हुड्डा बोले ये बीजेपी की बौखलाहट है

  1. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मनीष ग्रोवर का बयान बीजेपी की बौखलाहट दिखाता है। इस तरह के बयान बेहद निंदनीय है। बीजेपी सरकार जो वायदे करके बनी थी उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। बीजेपी पूरी तरह से नॉन परफॉर्मिंग गवर्नमेंट है। हुड्डा ने 5 जिलों में हो रहे नगर निगम चुनाव पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस तो सिंबल पर नहीं लड़ रही है लेकिन बीजेपी का एक भी कैंडिडेट इस चुनाव में नहीं जीतने वाला है। 
     

  2. रविवार को दुष्यंत चौटाला द्वारा नई पार्टी के निर्माण पर हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में सबको पार्टी बनाने का अधिकार है। पार्टी बनाने से रोक कौन रहा है। लोग किस पार्टी को चाहते हैं, यह तो चुनाव में ही पता चलेगा। लेकिन इनेलो हरियाणा का मुख्य विपक्षी दल नहीं बल्कि हरियाणा सरकार का मुख्य सहयोगी दल है। इनेलो के चाहे दो दल बने या चार बने। ये सब बेनकाब हो चुके हैं। जनहित को इस बात का पता भी चल गया है।  
     

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..