वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले 6 साल पुरानी लव स्टोरी का अंत, कपल पर हुए 20-20 वार, बेड से नीचे पड़ा था लड़के का शव, आंगन में पड़ी थी खून से सनी लड़की / वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले 6 साल पुरानी लव स्टोरी का अंत, कपल पर हुए 20-20 वार, बेड से नीचे पड़ा था लड़के का शव, आंगन में पड़ी थी खून से सनी लड़की

कभी न खुलने वाले दरवाजे से ही गया हत्यारा, सुबह घर में कुत्ते घुसते देखे तो पता चला मर्डर

Bhaskar News

Feb 14, 2019, 01:28 PM IST
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day

रोहतक (हरियाणा)। 6 वर्ष पहले इंटरकास्ट लव मैरिज करने वाले 37 वर्षीय अशोक उर्फ सोनू और 35 वर्षीय सोनिया की हत्या के बाद पुलिस की थ्योरी कई एंगल पर अटक रही है। अशोक और सोनिया के शवों की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हत्यारे ने दोनों पर चाकू से करीब 20 -20 वार किए हैं। वहीं ये बात भी सामने आई है कि पहले वार में हत्यारे ने सोनिया का गला काटा। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि दोनों की मौत चाकू के दिल के पास लगे गहरे घाव से हुई है। दोनों के हर्ट पंक्चर थे।

वारदात का समय भी पुलिस बुधवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास का मान रही है। जांच के दौरान पुलिस को अशोक के घर में दूसरे कमरे में जिस प्रकार बिस्तर पर चाय-बिस्कुट ट्रे में मिले हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है वो दंपती का करीबी ही रहा होगा। पुलिस को नया पड़ाव मोहल्ले के एक घर से सीसीटीवी फुटेज मिली है। इसमें करीब सवा पांच बजे एक संदिग्ध युवक चद्दर ओढ़े गली की ओर से आता नजर आ रहा है।


दो दिन पहले डीसी ऑफिस में मिली थी नौकरी, कल गई थी घर


सोनिया के प्रेम विवाह के बाद करीब तीन साल तक परिजनों ने कोई बातचीत नहीं की थी। मगर अब तीन साल से सोनिया का अपने मायके में आना-जाना शुरू हो गया था। सोनिया के भाई चिराग के अनुसार- वह दो-तीन बार सोनिया के घर भी गया है। मंगलवार शाम को भी उसकी बहन सोनिया उनके घर आई थी। सोनिया एमसीए पास थी। दो दिन पहले ही डीसी ऑफिस में सक्षम योजना के तहत ही नौकरी ज्वाइन की थी।


2 माह पहले अशोक ने फोन पर की थी भाई से बात


अशोक के भाई आनंद ने बताया कि दो महीने पहले अशोक से उसकी फोन पर बात हुई थी। इस दौरान भी अशोक ने उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं बताई। अशोक के प्रेम विवाह से उन्हें थोड़ी बहुत नाराजगी तो थी।


लोगों से ज्यादा बातचीत नहीं करता था दंपती


अशोक उर्फ सोनू के आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि सोनू और उसकी पत्नी आसपास के लोगों से ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। दोनों सुबह करीब नौ बजे घर से निकलते थे और शाम को वापिस घर आते थे। उनके घर किसी बाहरी व्यक्ति का भी ज्यादा आना जाना नहीं था।

कभी न खुलने वाले दरवाजे से ही भागा


अशोक के मकान से बाहर एंट्रेंस के तीन दरवाजे हैं। पड़ोसियों के अनुसार, अशोक-सोनिया ने इनमें से हमेशा दो ही एंट्रेंस का प्रयोग किया है। पुलिस जांच में ये बात स्पष्ट हुई कि हमेशा प्रयोग होने वाला गेट अंदर से बंद था। हत्यारा उस दरवाजे की कुंडी खोलकर फरार हुआ जिसे दंपती कभी इस्तेमाल नहीं करता था।


मोबाइल के साथ हेल्थ सप्लीमेंट का बिजनेस


अशोक रेलवे रोड पर कई साल से मोबाइल शॉप चला रहा था। वह ऑनलाइन हेल्थ सप्लीमेंट सप्लाई भी करता था। बेहद शांत रहता था। किसी से लेन-देन भी नहीं था।


मर्डर मिस्ट्री में उठते 4 सवाल


1.चाय के दो कप किसके : पुलिस ऑनर किलिंग थ्योरी से फिलहाल इंकार कर रही है। गहरी रंजिश में हत्या हुई है। दोनों को 20-20 बार चाकुओं से गोदने जैसे नृशंसता पेशेवर नहीं कर सकता। दूसरे घर में अनजान के प्रवेश करने की संभावना न के बराबर है। पुलिस अभी हत्यारों की संख्या पर उलझी है। जिस कमरे में चाय बिखरी मिली है वहां दो स्टील के छोटे गिलासों में चाय ले जाई गई है।


2. सोनिया की हत्या आंगन में हुई तो अशोक क्यों नहीं आया, शोर क्यों नहीं हुआ

सोनिया का शव आंगन में पड़ा था। अशोक का शव बेडरूम में था। हत्यारे अलग कमरे में थे तो माना जा रहा है कि पहले सोनिया पर हमला किया गया। ऐसे में बड़ा सवाल है कि सोनिया पर हमले के दौरान अशोक कमरे से बाहर क्यों नहीं आया। बाद में उसे कमरे में ही मारा गया। इस दौरान किसी ने शोर नहीं सुना। कहीं बेहोश ताे नहीं किए गए।


3. फुटेज में एक संदिग्ध, अकेले ने कैसे दिया अंजाम : पुलिस को फुटेज मिली है उसमें एक युवक दिख रहा है। उसके बस की दो हत्या करना संभव नहीं लग रहा। या तो सोनिया का पहले गला काटा और फिर अशोक को सोते हुए मारा गया। पुलिस नींद की गोलियों के पहलू पर भी जांच कर रही है।


4. सोनिया के फोन की आखिरी कॉल भाई के पास : सोनिया के फोन की आखिरी कॉल रात को उसके भाई चिराग की मिली है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है।


सुबह साढ़े 8 बजे घर में कुत्ते घुसते देखे तो पता चला मर्डर


पड़ोसियों के अनुसार, अशोक-सोनिया घर से रोजाना सुबह करीब नौ बजे के बाद ही निकलते थे। सुबह करीब साढ़े 8 बजे अशोक की ही एक रिश्तेदार महिला ने उनके घर में कुत्ते घुसते देखे। वो अशोक के घर की ओर गई। वहां आंगन में खून से लथपथ सोनिया को देख उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस को बुलाया गया।

Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
X
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
Rohtak Haryana News husband wife murder one day before valentine day
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना