हादसा / सीवर लाइन दबाते वक्त मिट्टी में दबे दो मजदूर, 1 सकुशल निकला दूसरे को 15 मिनट में निकाला तो हुई मौत

मिट्टी में धंसा मजदूर अमीर सिंह का शव। मिट्टी में धंसा मजदूर अमीर सिंह का शव।
नीचे दबते ही पास खड़े कॉलेज छात्रों ने की बाहर निकालने की कोशिश। नीचे दबते ही पास खड़े कॉलेज छात्रों ने की बाहर निकालने की कोशिश।
सीवर लाइन बिछाने के दौरान हुआ हादसा। सीवर लाइन बिछाने के दौरान हुआ हादसा।
X
मिट्टी में धंसा मजदूर अमीर सिंह का शव।मिट्टी में धंसा मजदूर अमीर सिंह का शव।
नीचे दबते ही पास खड़े कॉलेज छात्रों ने की बाहर निकालने की कोशिश।नीचे दबते ही पास खड़े कॉलेज छात्रों ने की बाहर निकालने की कोशिश।
सीवर लाइन बिछाने के दौरान हुआ हादसा।सीवर लाइन बिछाने के दौरान हुआ हादसा।

  • रोहतक के महम कस्बे में सीवर लाइन दबाते वक्त हुआ हादसा
  • गोहाना के रहने वाले 40 वर्षीय मजदूर की दबने से हुई मौत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 04:04 PM IST

महम (रोहतक)। रोहतक के महम कस्बे में शुक्रवार को सीवर लाइन दबाते वक्त हादसा हो गया। इस दौरान खुदाई के वक्त मिट्टी में दो मजदूर दब गए। एक तो तत्काल बाहर निकल गया जबकि दूसरे से नहीं निकला गया। आसपास खड़े कॉलेज के छात्रों ने दबे मजदूर को करीब 15 मिनट में निकाल लिया लेकिन उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महम-रोहतक रोड पर राजकीय कॉलेज महम के पास बालाजी कंस्ट्रक्शन द्वारा सीवर लाइन बिछाई जा रही थी। खुदाई के दौरान गोहाना का रहने वाला मजदूर अमीर सिंह और एक अन्य काम लगा हुआ था। तभी अचानक से मिट्टी का बड़ा हिस्सा गिर गया। इसके नीचे दोनों दब गए। अमीर सिंह बाहर नहीं निकल सका जबकि दूसरा मजदूर तत्काल बाहर आ गया। 

इसी दौरान राजकीय कॉलेज की छुट्टी हुई थी और छात्र वहां मौजूद थे। यह देख तत्काल छात्र मदद के लिए दौड़े। आनन-फानन में मिट्टी हटाई गई लेकिन अमीर सिंह को निकालते-निकालते करीब 15 मिनट लग गई। बाहर निकाला गया तो उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। 

मामले में महम चौकी कार्रवाई कर रही है। चौकी इंचार्ज सत्यवान का कहना है कि मृतक के परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। इसके बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना