पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाईवे पर दौड़ रहे कांवड़ियों के कैंटर का टायर फटा, पलटने से 3 की मौत-11 गंभीर घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलवल जिले में गांव महेशपुर के रकबा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार रात हुआ हादसा
  • गुड़गांव जिले के गांव ढाणी से टाटा-407 गाड़ी में सवार हो 7वीं विशाल डाक कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे थे युवा

पलवल. पलवल जिले में गांव महेशपुर के रकबा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार रात 3 कांवड़ियों की मौत हो गई, वहीं 11 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को यहां से फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया, जहां अधिकतर कावड़ियों की हालत गभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामले में 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए।

 

पलवल सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार के अनुसार गुड़गांव जिले के गांव ढाणी निवासी घायल गंगाराम ने बताया कि शुक्रवार शाम वह अपने गांव के करीब 20-25 साथियों के साथ गांव से टाटा-407 गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार 7वीं विशाल डाक कांवड़ लेने के लिए जा रहे थे। रात करीब साढ़े 9 बजे केएमपी एक्सप्रेस-वे पर गांव महेशपुर के रकबा के पास अचानक टाटा 407 का टायर फट गया और टाटा 407 पलट गई।

 

इस हादसे में सवार गांव के नीरज, राहुल, विजय, नीरज सैनी, जसवंत, अमित, अमरजीत, गजेसिंह, मोहित, मोहित सैनी, तरुण सैनी, सचिन, गंगाराम और जतिन गंभीर रूप से घायल हो गए। बाकी को हल्की चोटें आई। सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से पलवल के सिविल अस्पताल में लाया गया। वहां डॉक्टरों ने 21 वर्षीय नीरज, 19 वर्षीय राहुल व 27 वर्षीय विजय को मृत घोषित कर दिया और सभी घायलों को प्रथामिक उपचार के बाद फरीदाबाद रेफर कर दिया। घायलों के परिजनों की मानें तो हादसे के करीब आधे घंटे के बाद उन्हें एम्बुलेंस मिल पाई। अगर समय पर उन्हें एम्बुलेंस मिल जाती तो शायद इतने लोगों की जाने नहीं जाती।

 

उधर पलवल के सिविल अस्पताल में घायलों को उपचार देने वाले डॉक्टर आशुतोष कुमार ने सभी घायल कांवड़ियों के सिर के चोटें ज्यादा आई हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। रेफर किए गए अधिकतर कांवड़ियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें