--Advertisement--

सांपला के ग्रामीणों ने टोल देने के बाद भी सुविधा नहीं मिलने पर किया विरोध-प्रदर्शन

टोल कंपनी के खिलाफ शनिवार को ग्रामीणों ने रोष जताया। ग्रामीणों का आरोप है कि कंपनी वाहन चालकों से महंगा टोल वसूलने...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:47 AM IST
Sampla - villagers of sandala protested after not providing facility even after giving toll
टोल कंपनी के खिलाफ शनिवार को ग्रामीणों ने रोष जताया। ग्रामीणों का आरोप है कि कंपनी वाहन चालकों से महंगा टोल वसूलने के बाद भी सुविधाएं नहीं दे रही है। रोष जताने वाले ग्रामीणों का नेतृत्व जन प्रयास समिति के सदस्य सुंदर ओहल्याण ने किया। ग्रामीण रौनक मलिक, विकास, नेंदा, सतीश, अंकुर, बंटू, संदीप, अनिल व निर्दोष सहित अन्यों का कहना है कि कंपनी की ओर से लगाए गए बिजली के पोल सफेद हाथी साबित हो रहे है। ये पोल महज खानापूर्ति के नाम पर लगाए गए है। बिजली पोलों पर लगी ज्यादातर लाइटें टूटी पड़ी है। जो बची हुई हैं, वे भी बंद रहती है। कंपनी के ऑफिस में कई बार इसी को लेकर शिकायत दी जा चुकी है। लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा।

फ्लाईओवर ब्रिज के पास गाय टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार

झज्जर फ्लाईओवर ब्रिज के पास कार से टकराई गाय

शनिवार शाम करीब 7 बजे एक कार झज्जर फ्लाईओवर ब्रिज के पास गाय से टकरा गई। कार चालक पलवल निवासी संदीप ने बताया कि वह और उसके परिवार के 3 सदस्य पानीपत से डी ग्रुप की परीक्षा देकर आ रहे थे। इसी दौरान सांपला बाईपास स्थित झज्जर फ्लाईओवर ब्रिज के पास अचानक से गाय हाईवे पर आ गई। जिसके चलते कार गाय से टकरा गई। गनीमत यह रही कि पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। कार में 2 महिलाएं व 2 पुरुष सवार थे।

सप्ताह में लाइटों कर देंगे ठीक

टोल कंपनी के सीआरओ इंग्लेश शर्मा का कहना है कि झज्जर फ्लाईओवर ब्रिज के पास 4 हाई मास्क लाइटें लगाई गई है। वे सभी लाइटें प्रोपर काम कर रही है। इसके बाद अन्य पोलों की लाइटों में जो भी कमी होगी उन्हें सप्ताह के अंदर ठीक कर दिया जाएगा।

X
Sampla - villagers of sandala protested after not providing facility even after giving toll
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..