क्राइम / दुकान में घुसकर डंडे से महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नीचे पड़ी महिला करहाती रही, आरोपी पीटता रहा। नीचे पड़ी महिला करहाती रही, आरोपी पीटता रहा।
आसपास के लोग खड़े खड़े बनाते रहे वीडियो। आसपास के लोग खड़े खड़े बनाते रहे वीडियो।
X
नीचे पड़ी महिला करहाती रही, आरोपी पीटता रहा।नीचे पड़ी महिला करहाती रही, आरोपी पीटता रहा।
आसपास के लोग खड़े खड़े बनाते रहे वीडियो।आसपास के लोग खड़े खड़े बनाते रहे वीडियो।

  • गुरुग्राम के पटौदी चौक की घटना, महिलाओं की कहासुनी के बाद शुरू हुआ था विवाद

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 07:28 PM IST

गुरुग्राम। पटौदी चौक स्थित फ्लैक्स की दुकान के अंदर मंगलवार शाम को लाठी-डंडों से लैस एक युवक ने महिला दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलवार ने महिला पर डंडे से वार किया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे लेकिन वे मदद की बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे। हमलावरों कंप्यूटर और अन्य सामान तोड़ते हुए महिला को जान से मारने की धमकी देकर आसानी से फरार हो गया। विवाद आरोपी की पत्नी और पीड़िता की हुई कहासुनी से शुरू हुआ। 

सूचना के बाद शिवाजी नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचीं, पुलिस ने महिला का बयान दर्ज एक आरोपी को नामजद कर अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बुधवार को महिला से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुख्यारोपी गजेंद्र उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। 

पुलिस के मुताबिक, मूलरुप से यूपी के हाथरस निवासी महिला कृष्णा नगर में किराये पर रहती है। महिला के पति की शक्ति नगर में फ्लैक्स बोर्ड की दुकान है। दुकान पर महिला भी बैठती है। मंगलवार शाम को वह अपनी दुकान पर बैठी थी, इस दौरान कादीपुर गांव निवासी गजेंद्र उर्फगोलू अपने तीन अन्य साथियों के साथ लाठी-डंडें लेकर पहुंचा। 

उसने दुकान पर आते ही महिला से उनके पति के बारे में पूछा। महिला ने बताया कि वह किसी काम से बाहर गए हैं और फोन पर बात कराने के लिए जैसे ही मोबाइल उठाया। आरोपियों ने महिला के सिर पर डंडे से वार कर दिया। अचानक हुए हमले से महिला जमीन पर गिर गई इसके बाद मुख्यारोपी गजेंद्र ने गालीगलौच करते हुए डंडे से कई वार किए। शोर शराबा सुनकर आसपास लोग और दुकानदार एकत्रित हो गए लेकिन किसी ने भी महिला को हमलावरों से बचाने की कोशिश नहीं की। कई दुकानदार मदद की बजाय मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्ड करते दिखे। 

हमलवारों के जाने के बाद दुकान पर मौजूद कर्मचारी ने महिला के पति को फोन कर घटना की जानकारी दी तो उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद पटौदी रोड चौक और शिवाजी नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचीं, तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने देर शाम को महिला का बयान दर्ज गजेंद्र समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला और उसका पति कुछ दिन पहले तक कादीपुर गांव में उसके मकान पर किराये पर रहते थे। उसका घर भी पास में ही था। मकान खाली करने से पहले महिला की आरोपी की पत्नी से कहासुनी हो गई थी, इस बात को लेकर वह काफी गुस्से में था। शिवाजी नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के माध्यम से जेल भेज दिया गया। फरार अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना