चंडीगढ़ / रेलवे स्टेशन पर मिली हेलेना खातून को घर में पनाह दी, वही ले गई बच्ची किडनैप कर



डेमो पिक्चर डेमो पिक्चर
X
डेमो पिक्चरडेमो पिक्चर

  • 13 साल की बच्ची को किडनेप कर दिल्ली लेे गई थी बंगाल की रहले वाली हेलेना, गिरफ्तार
  • तीन महीने से रह रही थी महिला पीड़ित बच्ची के घर

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 02:22 PM IST

चंडीगढ़. 13 साल की बच्ची को एक महिला ने किडनेप कर लिया। मामले में मनीमाजरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया है। आरोपी महिला की पहचान हेलेना खातून के रूप में हुई है। हेलेना खातून बंगाल की रहने वाली है। वह पीड़ित बच्ची के घर पर ही रहती थी।


मिली जानकारी के मुताबिक हेलेना खातून तीन महीने पहले पीड़ित बच्ची की मां को मिली थी। वह उन्हें रेलवे स्टेशन पर मिली थी। इस दौरान बच्ची की मां ने उसे अपने घर में रख लिया और उसकी मदद की। इसके बाद से वह उनके घर पर रह रही थी।

 

घटना 9 अक्टूबर की है जब महिला ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दी, जिसमें बताया कि कोई उनकी 13 साल की बेटी को बहला-फुसला कर ले गया है। पुलिस जांच में सामने आया कि हेलेना भी घर से मिसिंग है। जांच की गई तो उसमें सामने आया कि महिला दिल्ली में है, जिस पर मनीमाजरा थाना पुलिस ने दिल्ली से उसे बरामद कर लिया।

 

सामने आया कि 13 साल की बच्ची को उसकी मां ने डांट दिया था। इसके बाद बच्ची ने हेलेना से कहा कि वह अपनी मां के साथ रहना नहीं चाहती। इस पर हेलेना उसे साथ लेकर चली गई। हालांकि अभी यह साफ नहीं किया गया कि हेलेना ने बच्ची को आगे कहां पर रखना था और वह उसे कहां पर लेकर जा रही थी।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना