चंडीगढ़ / पहले स्नैपचैट पर की दोस्ती, फिर मिलने के बहाने बुलाकर 14 साल की बच्ची से कार में की जबरदस्ती



डेमो पिक्चर डेमो पिक्चर
X
डेमो पिक्चरडेमो पिक्चर

  • सेक्टर-20 चंडीगढ़ का रहने वाला 21 साल का आरोपी मोहित पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 12:01 PM IST

चंडीगढ़. स्नैप चैट पर 21 साल के लड़के ने 14 साल की बच्ची से चैट की। जान पहचान होने पर उसने लड़की को मिलने बुलाया और कार में उसके साथ जबरदस्ती की। मामले में शिकायत के आधार पर सेक्टर 17 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

आरोपी की पहचान सेक्टर-20 के मोहित के रूप में हुई है। मोहित ओपन स्कूल से ग्रेजुएशन कर रहा है। पुलिस ने मोहित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

 

कुछ दिनों से आरोपी 14 साल की लड़की के साथ स्नैप चैट पर बात कर रहा था। मोहित ने लड़की को गुरुवार को मिलने के लिए बुलाया। दोनों सेक्टर 22 किरण सिनेमा के पास मिले। मोहित ने बच्ची को कार में बिठाया और उसे साथ लेकर सेक्टर 22 सी में एक सुनसान जगह पर ले गया।

 

यहां पर आरोपी ने लड़की के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। लड़की किसी तरह से कार से बाहर निकली और भागकर अपने घर गई। जहां पर उसने अपने घरवालों को सारी बात बताई। घरवालों ने पुलिस को कम्प्लेंट दी। पुलिस ने बच्ची का अस्पताल से मेडिकल करवाया। बच्ची के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवा दिए हैं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना