गुमशुदा / वॉटसएप पर यह स्टेटस डाल 24 साल का लड़का लापता, मोबाइल किया स्विच ऑफ



24 year old youth missing after uploading status on whatsapp, turned switched off.
X
24 year old youth missing after uploading status on whatsapp, turned switched off.

  • लिखा- सॉरी पापा! 'मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर पाया कि आपको मुझ पर गर्व हो, मैं बहुत दूर जा रहा हूं'
  • इंजीनियरिंग फोर्थ इयर का स्टूडेंट है युवक, 3 में से 2 सप्ली में हुआ पास, संभव है इसी वजह से गया दूर

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2019, 02:19 PM IST

मोहाली. सॉरी पापा! आप ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन मैं आज तक ऐसा कुछ नहीं कर पाया जिसके लिए अापको मुझ पर गर्व हो। आज मैं आपसे बहुत दूर जा रहा हूं, जहां आप मुझे कभी नहीं ढूंढ पाओगे, सॉरी मम्मी-सॉरी नेहा…वॉटसएप स्टेटस पर यह मैसेज अपलोड कर मोहाली के सेक्टर-65ए के 24 साल के शिव कुमार उर्फ सन्नी ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। अब सन्नी कहां पर हैं किसके साथ है ठीक है या नहीं, अभी तक किसी को कुछ नहीं पता लग पाया है।


सोहाना थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में पिता राम लाल ने बताया कि 17 जुलाई की शाम करीब साढे 6 बजे उनका बेटा घर से यह बोलकर गया था कि वो अपने दोस्त के पास जा रहा है और कुछ समय में वापस आ जाएगा। अब तक वह वापस नहीं आया। जब रात तक सन्नी घर नहीं लौटा तो उसके परिवार वाले उसे कॉल करते रहे लेकिन उसका नंबर आऊट ऑफ कवरेज एरिया आ रहा था।


रात करीब 10 बजकर 19 मिनट पर सन्नी ने अपने वॉटसएप स्टेटस पर मैसेज अपलोड किया, इसमें अपने पेरेंट्स को लिखा कि वह बहुत दूर जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था कि उसकी सप्ली का रिजल्ट आ गया है।


जब वह शाम को घर से निकला तो उसके बाद उन्हें पता चला कि उसका रिजल्ट आ गया है और उसकी तीन सप्लियों में से सिर्फ दो क्लियर हुई थी और एक सब्जेक्ट में वह फेल हो गया था। सन्नी के साथ वाले बच्चे पिछले साल अपनी बी-टेक की पढ़ाई पूरी कर पास आउट हो चुके थे और जॉब पर लग गए थे।


लेकिन सन्नी की बी-टेक के तीन साल खत्म होने के बाद अब चौथे साल में वह अपनी कपार्टमेंट की वजह से अटका था। अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद इसी वजह से वह घर से चला गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना