आत्महत्या / युवक ने बाथरूम में तौलिए से फंदा लगाकर सुसाइड किया



27 year old youth committed suicide by hanging himself with his bathing towel.
X
27 year old youth committed suicide by hanging himself with his bathing towel.

  • दोस्त बोले- नशा न मिलने के कारण आत्महत्या की
  • नशे के कारण ही घर वालों ने उसे दोस्तों के पास भेजा, ताकि वह इस लत से बाहर आ जाए

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2019, 01:24 PM IST

मोहाली. छज्जूमाजरा स्थित एसबीआई सोसायटी में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सिकंदर के रूप में हुई है। पिछले दो महीने से वह दोस्तों के साथ यहां रह रहा था।

 

दोस्तों ने बताया कि नहाने गया सिकंदर जब काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं निकला तो उन्होंने आवाज लगाई। अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। देखा तो सिकंदर शावर की रोड के साथ अपने तौलिए का फंदा लगाकर लटका था। उसकी सांसें चल रही थीं।

 

वह उसे फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोस्तों ने बताया कि वह सब डबवाली के रहने वाले हैं और वीडियो साॅन्ग बनाने का काम करते हैं। सिकंदर मेडिकल नशे का आदी था। इसलिए उसके घरवालों ने उसे उनके पास खरड़ भेज दिया।

 

नशा छोड़ देता तो उसे ललक उठती थी। आशंका जताई जा रही है कि नशा न मिलने के कारण ही उसने फंदा लगा लिया। दोस्तों ने बताया कि सब कोशिश कर रहे थे कि सिकंदर जल्द नशे की लत से बाहर आ जाए और एक अच्छी जिंदगी जिए। कोई सुबह उठकर उसको जूस देता तो कोई उसके साथ जिम जाता।

 

अब उसकी सेहत अच्छी हो गई थी। करीब 10 दिन पहले अकेला घरवालों से मिलने डबवाली गया और दो दिन पहले ही वापस यहां आया था। इन 10 दिनों में वह काफी कमजोर हो गया था। उसे देखकर दोस्त आशंका लगा रहे थे कि वह फिर से नशा करने लगा है। वह पिंक पत्ते की गोलियां खाता था और उससे पहले हेराेइन और इंजेक्शन भी लगाता था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना