पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑटो ड्राइवरों ने सेना में भर्ती होने आए युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पेंचकस और रॉड से हमला किया

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए तीनों आरोपी।
  • कालका में फिजिकल टेस्ट देने आया था युवक, मामूली विवाद बना हत्या का कारण
  • ऑटो ने पहले मारी टक्कर, फिर ड्राइवर ने गाली-गालौज की

पंचकूला. सेना की भर्ती में फिजिकल टेस्ट देने आए जींद के भूरण गांव के लड़के को कालका में कुछ ऑटो ड्राइवरों ने पीट-पीटकर मार डाला। आरोपियों ने पहले 19 साल के अश्विनी को सड़क किनारे गिराया और फिर उसके सिर-छाती पर एक ही जगह प्लास, पेंचकस, पाने और लोहे की रॉड से कई वार किए गए। जब बीच-बचाव करने के लिए अश्विनी के दोस्त आए तो उन पर भी हमला किया गया।

पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई। अश्विनी की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जीएमसीएच-32 में रेफर कर दिया गया। बुधवार शाम इलाज के दौरान अश्विनी की मौत हो गई। कालका पुलिस थाने में ऑटो नंबर (एचआर68बी-6707) के ड्राइवर और उसके दोस्तों पर मर्डर का मामला दर्ज कर लिया है।

अश्विनी सेना में जाना चाहता था। 12वीं पास करने के बाद वह फिजिकल की तैयारी कर रहा था और सुबह 4 बजे रोज दौड़ लगाने जाता था। उसे 15 दिन पहले ही पता चला था कि कालका में सेना की खुली भर्ती है। इसलिए वह जींद के पिल्लूखेड़ा निवासी अपने दोस्त राजेश, प्रवीण, अनु, राहुल और गौरव के साथ यहां भर्ती में आया था।
 
आर्मी एरिया में हो रही टीए के पद की भर्ती के लिए अश्विनी कालका में ही अपने जानकार के पास रुके थे। मंगलवार को ग्राउंड में फिजिकल दिया, जिसमें अश्विनी, प्रवीण, अनु और राजेश का फिजिकल टेस्ट क्लीयर नहीं हो पाया। इसके बाद सभी बाहर अपने दूसरे साथी का इंतजार करने लगे। इसी दौरान एक ऑटो (एचआर68बी-6707) ने अश्विनी को टक्कर मार दी। ऑटो चालक ने नीचे उतरते ही गालियां देनी शुरू कर दी।
 
अश्विनी ने उसे कहा कि जब गलती तुम्हारी है तो गालियों क्यों दे रहे हो। दोनों में बहस हुई। इसके बाद ऑटो चालक ने गुस्से में अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। ऑटो चालक और उसके साथियों ने अश्विनी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते सभी ने ऑटो से प्लास, पेचकस, पाना, लोहे की रॉड निकाल लिए।
 

सभी ने अश्विनी को नीचे सड़क के किनारे गिराया और बुरी तरह से उस पर वार करने लगे। राजेश सहित बाकी दोस्तों ने उसका बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। मारपीट होते देख लोगों की भीड़ जमा होने लगी, जिसके बाद ऑटो चालक और उसके दोस्त यहां से भाग गए।

ऑटो के नंबर से पकड़े गए आरोपी
देर रात पुलिस ने ऑटो नंबर के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान कुनाल, उत्तम और अरविंदर के रूप में हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें