हड़कंप / बरनाला में 2 अमेिरकी लोगों समेत 4 ने 10 मिनट उड़ाया ड्राेन



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • पुलिस के पहुंचने से पहले ही हुए फरार

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 03:44 AM IST

बरनाला. यहां कचहरी रोड के पास दो अमेरिकियाें समेत 4 लाेगाें ने दशहरे वाले दिन करीब 10 मिनट तक ड्राेन उड़ाया। लाेगाें की सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे खिसक लिए। इस घटना से हड़कंप मच गया। इन दिनों समाज विराेधी लोगों के ड्राेन का इस्तेमाल करने अाैर शहर के पास एयर फोर्स स्टेशन होने के कारण पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है।

 

कार का नंबर सीसीटीवी कैमरों में कैद हाेने से उसे चाराें लाेगाें के बारे में पता चला। एसएसपी हरजीत सिंह के मुताबिक, कार में सवार चारों शख्स इसाई धर्म के प्रचारक हैं। किशोर गिल नार्थ इंडिया के पास्टरों के प्रधान, जबकि उनके साथ आए राजीव गिल पंजाब के इसाई समुदाय के एक संगठन के सचिव हैं। दो अमेरिकी नागरिक अलेश जनाथन व हिल जनाथन उनके साथ आए थे। पूछताछ में किशाेर ने बताया कि वे अमेरिकी नागरिकों को अमृतसर, फिरोजपुर आदि में घुमाकर लाए थे। 

 

पूछने पर नहीं दिया जवाब
मामले की जांच कर रहे डीएसपी (क्राइम) परमिंदर सिंह ने कहा कि  मामला ध्यान में है। कार से 4 लोग उतरे थे। जिनमें दाे विदेशी थे। उन्होंने एक ड्राेन उड़ाया, जिसने करीब 10 मिनट तक चक्कर लगाए। इस दाैरान लाेग वहां जमा हो गए, जिनके पूछने पर उन्होंने कोई जबाव नहीं दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना