आत्महत्या / उधार लिए पैसे नहीं लौटा रहे थे लोग, परेशान होकर की आत्महत्या



45 year old man committed suicide by hanging himself on a tree.
X
45 year old man committed suicide by hanging himself on a tree.

  • मलोया-तोगा मार्ग पर मृतक ने पेड़ से लटक कर किया सुसाइड
  • मृतक करता था रेत-बजरी का काम

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 07:45 PM IST

मोहाली/मुल्लांपुर. एक व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक कुछ लोग उससे उधार लिए पैसे नहीं लौटा रहे थे। इसी बात से आहत होकर उसने यह कदम उठाया है। मृतक की पहचान गांव मलोया के रहने वाले 45 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। इसके अलावा मुकदमा दर्ज की जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक मलोया-तोगा मार्ग पर गुजर रहे लोगों ने पेड़ से लटक रही लाश को देखा। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सुसाइड नोट के मुताबिक मृतक ने  अपनी मौत के लिए संग्राम सिंह, मोदी, गुरमुख सिंह, वीक्रम तथा दो अन्यों लोगों सहित कुल 6 लोगों को जिम्मेवाद बताया है। इस सुसाइड नोट के आधार पर मुल्लापुर पुलिस ने उक्त 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 305 के तहत आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।

 

6 दिन से घर से गायब था मृतक: मृतक के परिवार ने पुलिस को बताया कि संतोष पिछले 6 दिन से घर से गायब था। उसका फोन भी नहीं लग रहा था। जब संतोष घर नहीं आया ताे उन्होंने पहले खुद तालाश की। इसके बाद मलोया पुलिस चौंकी में संतोष के गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई। मुल्लापुर थाने से फोन आया तो जाकर पता चला कि संतोष ने आत्महत्या कर ली है। बता दें कि संतोष गांव बहलोलपुर में रेत-बजरी का काम करता था।  उक्त 6 आरोपियों ने उससे रेत-बजरी ली थी लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वो उसके पैसे नहीं दे रहे थे।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना