हरियाणा / प्रदेश के 5 आईएएस अफसरों का तबादला, संजीव वर्मा बने खेल विभाग के निदेशक

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले का खुलासा किया था संजीव ने
  • खेल विभाग के निदेशक भूपेंद्र सिंह का तबादला सामाजिक न्याय विभाग में

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 07:41 AM IST

चंडीगढ़. राज्य सरकार ने पांच आईएएस और एक एचसीएस के विभागों में फेरबदल किया गया है। एससी बीसी वेलफेयर डिपार्टमेंट में निदेशक रहते पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले का खुलासा करने वाले आईएएस संजीव वर्मा को खेल विभाग में निदेशक बनाया गया है।

घोटाले का खुलासा करने के बाद उन्हें पहले आर्काइव और उसके बाद फाइनेंस डिपार्टमेंट में स्पेशल सेक्रेट्री लगा दिया था। एचएसवीपी के मुख्य प्रशासक आईएएस पंकज यादव को रोहतक में डिविजनल कमिश्नर के ओएसडी का भी चार्ज दिया गया है। जबकि वे इससे पहले रोहतक में ही डिविजनल कमिश्नर रह चुके हैं।

बताया गया है कि उनकी पत्नी रोहतक के आईआईएम में सर्विस करती है। इसलिए संभवत: ओएसडी लगाए जाने से उन्हें यहां मकान मिल सकता है। खेल विभाग के निदेशक भूपेंद्र सिंह का तबादला सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के निदेशक एवं फाइनेंस डिपार्टमेंट में स्पेशल सेक्रेट्री के पद पर किया गया है।

फतेहाबाद के एडीसी जयबीर सिंह आर्य को शिवालिक डेवलपमेंट एजेंसी अम्बाला का सीईओ नियुक्त किया गया है। जबकि शिवालिक डेवलपमेंट एजेंसी अंबाला के सीईओ धर्मवीर सिंह को यमुनानगर नगर निगम में कमिश्नर लगाया है। सेकंडरी एजुकेशन डिपार्टमेंट के जॉइंट डायरेक्टर एचसीएस सतेंद्र सिवाच को इसके अलावा अंबाला एचएसवीपी का एस्टेट ऑफिसर की जिम्मेदारी दी गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना