पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज / 50 साल के प्रोफेसर ने स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ की, बोला- ‘क्या मैं किस कर सकता हूं’

घटना मंगलवार रात साढ़े 9 बजे की है। घटना की जानकारी पर पेक डायरेक्टर और राजीव गांधी इंस्टीट्यूट के ऑफिशियल मौके पर पहुंचे। घटना मंगलवार रात साढ़े 9 बजे की है। घटना की जानकारी पर पेक डायरेक्टर और राजीव गांधी इंस्टीट्यूट के ऑफिशियल मौके पर पहुंचे।
X
घटना मंगलवार रात साढ़े 9 बजे की है। घटना की जानकारी पर पेक डायरेक्टर और राजीव गांधी इंस्टीट्यूट के ऑफिशियल मौके पर पहुंचे।घटना मंगलवार रात साढ़े 9 बजे की है। घटना की जानकारी पर पेक डायरेक्टर और राजीव गांधी इंस्टीट्यूट के ऑफिशियल मौके पर पहुंचे।

  • प्रोफेसर ने रास्ता पूछने के बहाने बीटेक की स्टूडेंट के साथ की अभद्रता
  • छात्रा के शोर मचाने पर जमा हुए स्टूडेंट्स, आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं

दैनिक भास्कर

Feb 05, 2020, 11:20 AM IST

चंडीगढ़. पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज (पेक) में गेट नंबर-1 के पास एक स्टूडेंट के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। बीटेक की स्टूडेंट मंगलवार रात 9:30 बजे पैदल पेक के गेट से आ रही थी। इसी दौरान लगभग 50 साल की उम्र के व्यक्ति ने उसके आगे-पीछे चलना शुरू कर दिया। रास्ता पूछने के बहाने उसने लड़की को रोक लिया। आरोपी प्रोफेसर बताया जा रहा है।


आरोप है कि इसी शख्स ने लड़की से कहा- ‘क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूं’। यह सुनकर लड़की चौकन्नी हो गई और शोर मचा दिया। वहां आसपास मौजूद कुछ स्टूडेंट भी माैके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए काफी संख्या में स्टूडेंट्स जमा हो गए। रात को डायरेक्टर भी मौके पर पहुंचे और पूरी मामले को वेरीफाई किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है और मामले की जांच कर रही है। 
 

गेस्ट हाउस में ठहरे प्रोफेसर पर आरोप
बताया गया कि जिस प्रोफेसर पर आरोप है, वे दिल्ली से चंडीगढ़ आए हैं और राजीव गांधी इंस्टीट्यूट के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। यहां 4 से 5 लोग ठहरे हुए थे। पेक का गेट नंबर-1 इस गेस्ट हाउस के बिल्कुल पास है और यहीं से लड़की पैदल जा रही थी। आरोप है कि आरोपी प्रोफेसर नशे में थे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए टीचर, वार्डन और सिक्योरिटी ऑफिसर भी मौके पर पहुंच गए थे। वहीं, आरोप है कि पुलिस चाहती थी कि लड़की थाने में जाकर अपना बयान दर्ज करवाए। लेकिन वहां मौजूद टीचर्स ने साफ कहा कि लड़की इस समय कहीं नहीं जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना