पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छेड़छाड़ करने से रोका तो 6 लड़कों ने तीन दोस्तों को डंडों से पीटा

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक इमेज
  • घटना पीयू के हॉस्टल नंबर एक की
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. चंडीगढ़ में लड़की के साथ छेड़छाड़ रोकने पर आराेपियों ने तीन दोस्तों पर हमला कर दिया। 6 लड़कों ने उन्हें डंडों से पीटा और फिर पिस्टल दिखाई। घटना के बाद आरोपी लड़के मौके से फरार हो गए। मामले में सूचना पुलिस को दी गई है।


सेक्टर-11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घायलों की पहचान सेक्टर-15 के रहने वाले राणा गुरतेज सिंह, पीयू के ब्वॉयज होस्टल नंबर एक के रहने वाले अभिनव और प्रष्टि के रूप में हुई है।


मारपीट के दौरान पीड़ितों ने एक हमलावर का नाम सुना था, जिसका नाम हर्ष उर्फ अर्श है, जबकि एक कार का नंबर भी पीड़ितों ने नोट किया है। पुलिस उस कार के नंबर के आधार पर उनकी पहचान करने में जुटी हुई है।


घटना पीयू हॉस्टल नंबर एक के पास की है, जब गुरतेज अपने दोस्त अभिनव और प्रष्टि को मिलने के लिए आए हुए थे। तीनों खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे। इतने में उन्होंने देखा कि कुछ लड़के खड़े हैं और हॉस्टल की तरफ जा रही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।


तीनों दोस्त उनके पास गए और उन्हें समझाने लगे। इतने में युवकों ने उन पर हमला कर दिया। उन्हें डंडों से पीटा गया। राणा गुरतेज के सिर मे डंडे मारे गए। एक लड़का थोड़ी दूरी पर खड़ी हुई कार में गया और अंदर से पिस्टल निकालकर ले अाया।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement